News Nation Logo

Sidhi Bus Accident: बस ड्राइवर गिरफ्तार, CM शिवराज ने की परिजनों से मुलाकात

सीधी से सतना आ रही बस का मंगलवार को हुए वीभत्स दुर्घटना के बाद आज बस के चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है. बता दें कि मंगलवार को हुए दुर्घटना में 51 यात्रियों की मौत हो गई थी.

News Nation Bureau | Edited By : Avinash Prabhakar | Updated on: 17 Feb 2021, 03:09:45 PM
bus

बस दुर्घटना (Photo Credit: File)

सतना:

सीधी से सतना आ रही बस का मंगलवार को हुए वीभत्स दुर्घटना के बाद आज बस के चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है. बता दें कि मंगलवार को हुए दुर्घटना में 51 यात्रियों की मौत हो गई थी. सीधी पुलिस ने आज उस आरोपी बस ड्राइवर को गिरफ्तार किए जाने की पुष्टि की है. रामपुर नैकिन थाना पुलिस और पीवराव चौकी पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार किया है. बता दें कि दुर्घटना के बाद बस में सवार 7 यात्री तैर कर बाहर आ गए थे, लेकिन 51 यात्रियों के शव बरामद हो चुके हैं. इसमें 47 के शव देर रात तक मिल गए थे.

इस बीच आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान घटनास्थल पर पहुंचे और पीड़ित परिवारों से मुलाकात की. आज सीएम शिवराज सिंह चौहान बस हादसे में मारे गए मृतकों के घर पहुंचे और परिजनों को ढांढस बंधाया. 2 वर्षीय अथर्व और उसकी मां पिंकी गुप्ता की इस घटना में मौत हो गई है. सुरेश गुप्ता जो उस बस में थे उन्हें बचा लिया गया था. सीएम शिवराज सिंह ने उनसे मुलाकात की और हाल जाना.

बस ड्राइवर गिरफ्तार

सीधी बस हादसे में पुलिस ने ड्राइवर बालेन्‍दु को गिरफ्तार कर लिया है. ड्राइवर का कहना है कि अचानक बस में आवाज आई और वह सड़क से उतरकर नहर में चली गई. मेरे पहले एक लड़की बस से निकली और फिर मैं, ग्रामीणों ने रस्सी के जरिए हमें बाहर निकाला. घटना के बाद से ड्राइवर फरार हो गया था, जिसे पुलिस ने दबिश देकर पकड़ा है.

रीवा के सिमरिया निवासी बस ड्राइवर 28 साल के बालेंद्र विश्वकर्मा पूछताछ में पुलिस को बताया कि उसका एक ड्राइविंग लाइसेंस हादसे में बह गया जबकि दूसरा लाइसेंस रीवा में है, वही गाड़ी के दस्तावेज सतना में है. इसके बाद बालेंद्र के ड्राइविंग लाइसेंस और बस के डॉक्यूमेंट्स के लिए दो टीमें रीवा और सतना भेजी गई हैं . पुलिस ड्राइवर से यह पता करने में जुटी है कि क्या वह पहले भी ओवरलोड कर बस चलाता था? ASP अंजूलता पटले के मुताबिक, बस में कुल 63 यात्री सवार थे. इनमें से तीन यात्री हादसे से पहले ही बस से उतर गए थे. वहीं 60 यात्रियों में छह की जान बचाई जा चुकी है.

 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 17 Feb 2021, 03:09:45 PM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो