News Nation Logo
Banner

गर्ल्स हॉस्टल पहुंचे शिवराज सिंह कहा, मम्मी को बोलो चिंता न करें, मामा हैं यहां

बता दें लॉकडाउन के समय में कुछ लड़कियों समेत वॉर्डन में रुके हुए हैं. बताया गया कि सभी लॉकडाउन के कारण अपने घर नहीं जा पायी हैं.

By : Yogesh Bhadauriya | Updated on: 31 Mar 2020, 09:56:30 AM
Shivraj Singh Chauhan

Shivraj Singh Chauhan (Photo Credit: News State)

Bhopal:

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के जेके रोड स्थित गर्ल्स हॉस्टल में प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh) ने अचानक पहुंचकर सभी का हाल चाल लिया. बता दें लॉकडाउन के समय में कुछ लड़कियों समेत वॉर्डन में रुके हुए हैं. बताया गया कि सभी लॉकडाउन के कारण अपने घर नहीं जा पायी हैं. शिवराज ने उन लड़कियों से बात की. उनसे कहा हिम्मत से रहो बेटी, यहां मामा हैं. हम बेटियों से मिलने आए हैं ताकि बेटियां परेशान ना हों. हर परिस्थिति में हम आपके साथ हैं. खुश रहो. शिवराज ने लड़कियों को हिम्मत दिलायी कि बस थोड़े दिन की बात हैं. फिर हम कोरोना के खिलाफ जारी ये जंग जीत जाएंगे.

यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण से पांचवीं मौत : इंदौर की 49 वर्षीय महिला ने तोड़ा दम

कहा घर पर कह दो मामा हैं यहां

शिवराज से किसी लड़की ने कहा, 'लॉकडाउन के कारण हम लोग यहीं फंसे रह गए हैं. मम्मी चिंता कर रही हैं. इस पर उन्‍होंने तपाक से बोला-घर पर फोन करके बता दीजिए कि चिंता की बात नहीं है. मम्मी चिंता क्यों कर रही है, कह दो मामा तो हैं. उन्होंने हॉस्टल गर्ल्स से कहा- हम लोग संपर्क में रहेंगे. शिवराज ने ये अपील भी की वो फोन पर अपने परिवार, दोस्तों, रिश्तेदारों से कहें कि सब लॉकडाउन का पालन करें. सोशल डिस्टेंस बनाकर रखें.

हालात पर नज़र

मामा ने भांजियों को समझाया कि हमें लगता है थोड़े दिन में हम जीत जाएंगे. बाकी देशों की तुलना में भारत में तेज़ी से कदम उठाए इसलिए हमने इसे काफी हद तक स्प्रेड होने से रोक लिया है. इसके अलावाा मुख्यमंत्री ने हॉस्टल वॉर्डन से खान-पान की व्यवस्था पूछी. लड़कियों से पूछा कोई और दिक्कत तो नहीं है.

इस दौरान लड़कियों ने शिवराज सिंह (Shivraj Singh) को धन्यवाद दिया और बोलीं आपके आने से आशा की किरण जागती है. उन्होंने कहा कि घरवाले चिंता कर रहे थे लेकिन आपके आने से अब हमें कोई चिंता नहीं है.

First Published : 31 Mar 2020, 09:56:30 AM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

LOCKDOWN
×