News Nation Logo
Banner

शिवराज सिंह चौहान ने ली चौथी बार सीएम पद की शपथ तो ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कही ये बात

चौहान को राजभवन में राज्यपाल लालजी टंडन ने पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई.

By : Yogesh Bhadauriya | Updated on: 24 Mar 2020, 10:43:15 AM
Shivraj Singh Chauhan

Shivraj Singh Chauhan (Photo Credit: News State)

Bhopal:

मध्य प्रदेश में एक बार फिर से शिवराज सिंह चौहान सत्ता में काबिज हो गए हैं. सोमवार शाम शिवराज सिंह चौहान ने चौथी बार सीएम पद की शपथ ली. चौहान को राजभवन में राज्यपाल लालजी टंडन ने पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई. शपथ ग्रहण के बाद चौहान ने जनता कर्फ्यू की सफलता का जिक्र करते हुए लोगों से आह्वान किया कि वे कोरोनावायरस की रोकथाम के लिए आगे आएं. शपथ ग्रहण समारोह में निवर्तमान मुख्यमंत्री कमलनाथ भी मौजूद रहे. उधर, कांग्रेस से बीजेपी में शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने शिवराज सिंह चौहान मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद बधाई दी.

यह भी पढ़ें- मध्यप्रदेश में 'ऑपरेशन कमल' के बड़े रणनीतिकार बनकर उभरे नरेंद्र सिंह तोमर

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट किया, 'मध्यप्रदेश में भाजपा की सरकार बनने और चौथी बार मुख्यमंत्री का पद संभालने पर शिवराज सिंह चौहान जी को हार्दिक बधाई. प्रदेश के विकास प्रगति और उन्नति में मैं सदैव आपके साथ खड़ा हूं. मुझे पूरा विश्वास है कि आपके नेतृत्व में मप्र विकास के नए आयाम स्थापित करेगा.

दिग्विजय सिंह ने किया ट्वीट

दिग्विजय सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मध्य प्रदेश की जनता ने जिस मामा से मुक्ति के लिए जनादेश दिया, जिसके भ्रष्ट शासन को बदलने के लिए कांग्रेस को विश्वास दिया, बीजेपी ने धनबल और छल-बल से उसी को पुन: मध्य प्रदेश की कमान सौंप दी. जनता सब देख रही है! वक्त आने पर जवाब लेगी.

बता दें कि कांग्रेस के 22 विधायकों के बगावत करने और सदस्यता से इस्तीफा दिए जाने के बाद कांग्रेस सरकार अल्पमत में आ गई थी. मुख्यमंत्री कमलनाथ ने 20 मार्च को पद से इस्तीफा दे दिया था. जिसके बाद बीजेपी के बड़े नेता शिवराज सिंह चौहान ने चौथी बार सीएम पद की शपथ ली.

First Published : 24 Mar 2020, 10:42:47 AM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

SHIV RAJ MP
×