News Nation Logo
Banner

बाल-बाल बचे शिवराज सिंह, रनवे पर पड़ा था पत्थर, जानिए फिर शिवराज ने क्या किया

सीधी में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सभा में शामिल होने के लिए पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) का प्लेन रीवा के चोरहटा हवाई पट्टी पर उतरा. लेकिन यहां एक बड़ा हादसा होते-होते बच गया.

By : Yogendra Mishra | Updated on: 26 Apr 2019, 11:20:18 PM
यही पत्तथर रनवे पर पड़ा था।

यही पत्तथर रनवे पर पड़ा था।

रीवा:

सीधी में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सभा में शामिल होने के लिए पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) का प्लेन रीवा के चोरहटा हवाई पट्टी पर उतरा. लेकिन यहां एक बड़ा हादसा होते-होते बच गया. प्लेन से उतरने के साथ ही पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की आंखों में गुस्सा देखने को मिला. हवाई जहाज से उतरते ही उन्होंने उस बड़े से पत्थर की ओर इशारा करके पूछा यह सब क्या है?

शिवराज सिंह के यह पूछते ही वहां मौजूद अधिकारी और भाजपा नेता भी हैरान हो गए. शिवराज सिंह चौहान जिस हवाई जहाज से रीवा पहुंचे उसके पायलट ने सूझबूझ का परिचय देते हुए एक बड़ा हादसा होने से बचा लिया. लेकिन माना जा रहा है कि अगर पायलट इस पत्थर पर ध्यान न देता तो एक बड़ा हादसा हो सकता था. पूर्व सीएम के गुस्से को देखकर वहां मौजूद अधिकारियों ने पत्थर को हटवाया.

थोड़ी देर में हुए वापस

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान वहां ज्यादा देर नहीं रुके. प्लेन से उतरते ही वह यहां मौजूद भाजपा कार्यकर्ताओं से मिले और यहां से वह सीधी के लिए रवाना हो गए.

First Published : 26 Apr 2019, 10:11:21 PM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो