logo-image

मध्य प्रदेश में निशाने पर शिवराज सरकार, कांग्रेस ने कहा- राज्य के लिए हैं ‘पनौती’

कांग्रेस राज्य सरकार पर लगातार हमला बोल रही है. अब राज्य के पूर्व शिक्षा मंत्री और कांग्रेस नेता जीतू पटवारी ने भी सीएम शिवराज सिंह चौहान को आड़े हाथ लिया है.

Updated on: 24 Apr 2020, 07:51 PM

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश में शिवराज सरकार लगातार कांग्रेस के निशाने पर है. आए दिन कांग्रेसी नेता सीएम शिवराज पर हमला करने से नहीं चूकते हैं. कभी राज्य में फैल रहे कोरोनावायरस (Corona Virus) को लेकर तो कभी राज्य में बढ़ते अपराध को लेकर. कांग्रेस राज्य सरकार पर लगातार हमला बोल रही है. अब राज्य के पूर्व शिक्षा मंत्री और कांग्रेस नेता जीतू पटवारी ने भी सीएम शिवराज सिंह चौहान को आड़े हाथ लिया है. जीतू पटवारी ने कहा कि कमलनाथ जब सीएम बने तो राज्य में अपराध कम हुए, किसानों की आत्महत्याएं बंद हुई थी और राज्य ने तरक्की की थी. लेकिन जब से शिवराज सीएम बने हैं तब से राज्य में कुछ ना कुछ ऐसा हो रहा है जिससे वो पनौती साबित हुए हैं.

मध्य प्रदेश में लॉक डाउन (Lock Down) के दौरान कथित तौर पुलिस की पिटाई से घायल 50 साल के किसान बंसी कुशवाहा की सोमवार को मौत हो गई. इस मामले के तूल पकड़ते ही एक बार फिर शिवराज सरकार विपक्ष के निशाने पर है. जनता भी लगातार शिवराज सरकार को प्रदेश में बढ़ते कोरोना मामलों के लिए जिम्मेदार ठहरा रही है. मध्य प्रदेश में कानून व्यवस्था बिगड़ने के चलते और किसान की मौत के बाद ट्विटर पर लोगों का गुस्सा फूटा है.

यह भी पढ़ें-COVID-19: 24 घंटे में 1624 नए मामले, कुल संख्या 23 हजार के पार: स्वास्थ्य मंत्रालय

                       

यह भी पढ़ें-  मध्य प्रदेश में 184 नये मामले आने के बाद कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या 1,771 हुई

आपको बता दें कि इस मामले में जबलपुर के गोरा बाजार पुलिस स्टेशन के एक सब इंस्पेक्टर और एक हेड कांस्टेबल सहित 4 सिपाहियों समेत 6 पुलिसकर्मियों को पुलिस अधीक्षक ने तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया था. इसके बाद देर शाम को एसपी अमित सिंह का जबलपुर से ट्रांसफर भी कर दिया गया था. एएसपी-जबलपुर संजीव उइके ने मीडिया से बातचीत में बताया कि, प्रारंभिक जांच से पता चला है कि किसान को एक बीमारी के इलाज के लिए 19 अप्रैल को एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया था.