logo-image

भोपाल पहुंचे शिवराज, भाजपा-कांग्रेस विधायक दल की बैठक आज

राज्य में कमलनाथ सरकार पर संकट के बादल छाए हुए हैं. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थन वाले 17 विधायक अभी भी लापता हैं, सभी के फोन बंद हैं.

Updated on: 10 Mar 2020, 09:56 AM

भोपाल:

मध्य प्रदेश में जारी सियासी घमासान के बीच पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भोपाल पहुंच गए है. वहीं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और कांग्रेस दोनों ने ही मंगलवार शाम अपने-अपने विधायक दल की बैठक बुलाई है. राज्य में कमलनाथ सरकार पर संकट के बादल छाए हुए हैं. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थन वाले 17 विधायक अभी भी लापता हैं, सभी के फोन बंद हैं. वहीं सिंधिया और उनके समर्थकों की ओर से कोई बयान सामने नहीं आया है. इन स्थितियों पर भाजपा नजर बनाए हुए है.

यह भी पढ़ें- MP के सभी मंत्रियों ने दिया इस्तीफा, कमलनाथ बोले- सरकार अस्थिर करने वाले नहीं होंगे कामयाब

राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा दिल्ली से भोपाल पहुंच गए हैं. मिश्रा ने कहा, "कमलनाथ सरकार चलने वाली नहीं है." वहीं शिवराज चौहान ने विधायक दल की बैठक को सामान्य बताया है.

भाजपा ने शाम सात बजे विधायक दल की बैठक बुलाई है, वहीं कांग्रेस विधायक दल की बैठक पांच बजे होने वाली है. दोनों ही पार्टियों के विधायक दल की बैठक पर सभी की नजरें बनी हुई हैं.