logo-image

इंदौर में शिवसेना नेता की गोली मारकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी

शिवसेना नेता रमेश साहू की ढाबा पर गोली मारकर हत्या की गई. सामान बिखरा हुआ है, ढाबा पर चार से पांच कर्मचारी सो रहे थे, मगर किसी ने गोली की आवाज नहीं सुनी.

Updated on: 02 Sep 2020, 11:44 AM

इंदौर:

मध्य प्रदेश की व्यापारिक नगरी इंदौर में शिवसेना नेता रमेश साहू की गोली मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, तेजाजी थाना क्षेत्र में उमरीखेड़ा में शिवसेना नेता रमेश साहू ढाबा का चलाते थे. मंगलवार की में साते समय किसी अज्ञात व्यक्ति ने गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या किसने और क्यों की इसका खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस ने बताया कि रमेश साहू के खिलाफ हत्या के आरोप, जमीनी विवाद समेत कई मामले दर्ज हैं.

यह भी पढ़ें : लगातार दूसरे महीने जीएसटी कलेक्शन में आई भारी गिरावट, जानें कितना हुआ नुकसान

इंदौर के पुलिस उप महानिरीक्षक हरिनारायण चारी मिश्रा ने बताया, साहू की ढाबा पर ही गोली मारकर हत्या की गई है. सामान बिखरा हुआ है, ढाबा पर चार से पांच कर्मचारी सो रहे थे, मगर किसी ने गोली की आवाज नहीं सुनी. बताया जा रहा है कि रमेश साहू के ढाबा पर कुत्ता रहता है, लेकिन वारदात के लिए बदमाश आए, लेकिन कुत्ता भौंका नहीं.

यह भी पढ़ें : चीन की लगातार धोखेबाजी, भारत ने पैंगोंग झील में की टैंकों की तैनाती

वैसे माना जाता है कि कुत्ता जब किसी अनजान व्यक्ति को देखता है. तो वह भौंकता है, लेकिन जब रमेश साहू की हत्या हुई. ढाबा पर घटना को अंजाम दिया गया. तो वहां सो रहे 4 कर्मचारियों को भी पता नहीं चला. कुत्ता भी आवाज किया. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.