logo-image

इंदौर में आकाश विजयवर्गीय के समर्थन में लगे पोस्टर, लिखा- सेल्यूट आकाश जी

वहीं News State के खबर दिखाए जाने के बाद नगर निगम हरकत में आया है और शहर में आकाश विजयवर्गीय को सैल्यूट करने वाले सैकड़ों पोस्टरों को हटाने में लग गया है.

Updated on: 28 Jun 2019, 11:59 AM

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश के इंदौर में जर्जर मकान को तोड़ने गए नगर निगम कर्मचारियों को पीटने के आरोप में जेल पहुंचे विधायक आकाश विजयवर्गीय को बचाने के लिए भारतीय जनता पार्टी उतर आई है. इंदौर में आकाश विजयवर्गीय के समर्थन में 'सेल्यूट आकाश जी' के पोस्टर लगाए गए हैं. पूरे शहर में सैकड़ों की संख्या में ये पोस्टर लगाए गए हैं. वहीं News State के खबर दिखाए जाने के बाद नगर निगम हरकत में आया है और शहर में आकाश विजयवर्गीय को सैल्यूट करने वाले सैकड़ों पोस्टरों को हटाने में लग गया है.

यह भी पढ़ें- 4 साल पहले लापता हुआ युवक मिला पाकिस्तान की जेल में, ऐसे चला पता 

इसके अलावा बीजेपी के नेता आज शहर में प्रदर्शन करने जा रहे हैं. इसके लिए बड़ा मंच तैयार किया गया है. इंदौर की महापौर मालिनी गौड़ भी इस प्रदर्शन में शामिल होंगी. हालांकि इस घटना को लेकर मालिनी गौड़ भी आकाश विजयवर्गीय के खिलाफ नाराजगी जाहिर कर चुकी हैं. उन्होंने कहा था कि आकाश को पहले मुझसे बात करनी थी.

यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश में लगाए जाएंगे 2 लाख सोलर पंप, सीएम कमलनाथ ने दिए आदेश

भारतीय जनता पार्टी के नगर अध्यक्ष गोपीकृष्ण नेमा, महामंत्री मुकेशसिंह राजावत, गणेश गोयल, घनश्याम शेर ने बताया कि जिला प्रशासन के कांग्रेसीकरण के खिलाफ राजबाड़ा चौक पर धरना दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि जिस तरह इंदौर का पूरा जिला प्रशासन पूर्ण रूप से कांग्रेस के नेताओं के दबाव में कार्य कर रहा है. कांग्रेस के नेता किसी भी तरह की अभ्रदता करें, हंगामा करें, कानून हाथ में लें, जिन पर प्रकरण दर्ज कराने के बाद भी कोई कार्वाई नहीं होती है, जबकि अन्य किसी पर तुरंत कार्रवाई की जाती है. इस तरह कांग्रेस सरकार और उसके नेताओं का प्रशासनिक अधिकारियों पर दबाव होता है.

यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश के कई हिस्सों में भारी बरसात का अलर्ट जारी

बता दें कि भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय ने 26 जून को इंदौर में नगर निगम के एक अधिकारी पर हमला किया था. उन्हें इस घटना के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया था और अब उन्हें 7 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था. आकाश बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे हैं.

यह वीडियो देखें-