News Nation Logo
Banner

कैलाश विजयवर्गीय पर पलटवार करते हुए कांग्रेस नेता ने हेमा मालिनी को लेकर ये क्या कह दिया...

प्रियंका गांधी पर भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के जरिए आपत्तिजनक टिप्पणी करने के बाद कांग्रेस नेता सज्जन सिंह वर्मा ने उन पर निशाना साधा है.

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 27 Jan 2019, 09:11:28 PM
हेमा मालिनी (फाइल फोटो)

हेमा मालिनी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

प्रियंका गांधी पर भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के जरिए आपत्तिजनक टिप्पणी करने के बाद कांग्रेस नेता सज्जन सिंह वर्मा ने उन पर निशाना साधा है. मध्य प्रदेश सरकार में मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा, 'बीजेपी का दुर्भाग्य है कि उनकी पार्टी में खुरदुरे चेहरे हैं, ऐसे चेहरे जिनको लोग नापसंद करते हैं. एक हेमा मालिनी है, उसको जगह-जगह शास्त्रीय नृत्य कराते रहते हैं, वोट कमाने की कोशिश करते हैं. चिकने चेहरे उनके पास नहीं है.'

इसके साथ ही सज्जन सिंह वर्मा ने कहा, 'मेरा ये कहना है कि ईश्वर के प्रदत्त मानव होता है. अरे सराहना करो की ईश्वर ने प्रियंका गांधी को इतना सुंदर बनाया है जिससे ममत्व, स्नेह झलकता है. ऐसे शब्दों का इस्तेमाल करके अपनी गरिमा कैलाश जी और बीजेपी गिरा रही है.'

इसे भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव 2019: टीएमसी ओडिशा समेत 14 राज्यों में लड़ेगी चुनाव

गौरतलब है कि शनिवार को कैलाश विजयवर्गीय ने कहा था कि कांग्रेस के पास नेता नहीं है, इसलिए वह चॉकलेटी चेहरे के माध्यम से चुनाव में जाना चाहते हैं. हालांकि कैलाश विजयवर्गीय ने अपने इस बयान पर सफाई भी दी है. विजयवर्गीय ने ट्वीट कर सफाई दी है कि उनके द्वारा 'चॉकलेटी चेहरा' शब्द का प्रयोग बॉलीवुड अभिनेताओं के लिए किया गया था.
बता दें कि कांग्रेस के कई नेताओं ने भोपाल से करीना कपूर और इंदौर से सलमान खान को पार्टी का उम्मीदवार बनाने की मांग की है. इसके बाद विजयवर्गीय का बयान आया था.

First Published : 27 Jan 2019, 09:11:25 PM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×