logo-image

पी चिदंबरम की गिरफ्तारी पर साध्वी प्रज्ञा ने साधा निशाना, ट्वीट करके कही ये बात

पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी. चिदंबरम की गिरफ्तारी पर मालेगांव बम धमाकों की आरोपी और भोपाल से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा ने तंज कसते हुए ट्वीट किया है.

Updated on: 22 Aug 2019, 04:38 PM

भोपाल:

पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी. चिदंबरम की गिरफ्तारी पर मालेगांव बम धमाकों की आरोपी और भोपाल से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा ने तंज कसते हुए ट्वीट किया है. साध्वी अपने बायनों की वजह से हर बार विवादों में आ जाती हैं. इस लिए इस बार उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया. उन्होंने अपनी फोटो लगाकर लिखा कि 'न्‍याय तो होता है. प्रभु के यहां. कलयुग में देर भी नहीं अंधेर भी नहीं वंदे मातरम.'

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर मालेगांव मामले में गिरफ्तारी को लेकर यूपीए सरकार पर आरोप लगाती हैं. उन पर लगाए गए मकोका को लेकर साधी प्रज्ञा का कहना है कि तत्कालीन गृह मंत्री पी. चिदंबरम और कांग्रेस के नेता दिग्विजय सिंह ने उन्हें गलत तरीके से झूठे मामले में फंसाया.

आपको बता दें कि आईएनएक्स मीडिया केस के मामले में चिदंबरम को गिरफ्तार किया गया है. बुधवार को चिदंबरम सीबीआई हेडक्वार्टर में रहे.

रात में हुई पूछताछ

पूर्व गृह मंत्री पी चिदंबरम सीबीआई की गिरफ्त में हैं. बुधवार को जोर बाग स्थित आवास से गिरफ्तार करने के बाद सीबीआई ने रात साढ़े बारह बजे तक पहले चरण की पूछताछ की. इसके बाद गुरुवार सुबह 9 बजे से सीबीआई ने एक बार फिर चिदंबरम से दूसरे चरण की पूछताछ शुरू की.

इस पूछताछ में सीबीआई ने चिदंबरम से कई अहम सवाल पूछे. हालांकि सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा है कि पी चिंदबरम पूछताछ में सहयोग नहीं कर रहे हैं और सीबीआई के सवालों के बदले में उनसे उल्टा सवाल पूछ रहे हैं.