logo-image

साध्वी प्रज्ञा को मिली संदिग्ध चिट्ठी, पीएम मोदी, अमित शाह और डोभाल की तस्वीर पर लगा क्रॉस

घटना की सूचान मिलते ही फॉरेसिंक टीम साध्वी प्रज्ञा के घर पर पहुंच गई है और मामले की जांच कर रही है.

Updated on: 14 Jan 2020, 08:21 AM

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश से बीजेपी सासंद साध्वी प्रज्ञा को एक संदिग्ध चिट्ठी मली है. इस चिट्ठी को उर्दू में लिखा गया है. हैरानी वाली बात ये है कि इस चिट्ठी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री इमित शाह, राष्ट्रीय सुरक्षा सलाकरा की तस्वीर भी है जिसपर क्रॉस लगा हुआ है. इस के साथ प्रज्ञा ठाकुर की तस्वीर भी इस चिट्ठी में लगी हुई थी. घटना की सूचान मिलते ही फॉरेसिंक टीम साध्वी प्रज्ञा के घर पर पहुंच गई है और मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर पुलिस ने DSP देविंदर सिंह को किया सस्पेंड, 2 आतंकियों के साथ किया था गिरफ्तार

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये संदिग्ध चिट्ठी साध्वी प्रज्ञा के स्टाफ को मिली. स्टाफ इसमें कुछ अजीब लगा तो उन्होंने पुलिस, को इस बारे में सूचना दी. इसके बाद पुलिस ने एफएसएल की टीम को बुलाया, जिसके बाद पाउडर और खत को कब्जे मे लेकर जांच के लिए भेज दिया गया है.

यह भी पढ़ें: कन्नौज के बाद अब गाजियाबाद में सड़क हादसा, चलती बस बनी आग का गोला

इस मामले साध्वी प्रज्ञा का बयान भी सामने आया है. उन्होंने कहा, ये हरकत किसी आतंकी की हो सकती हैलेकिन मैं इससे डरने वाली नहीं हूं.. उन्होंने कहा, मुझे पहले भी ऐसे खत मिले हैं. तब भी पुलिस को इस बारे में सूचना दी गई थी लेकिन उन्होंने कोइई कार्वाई नहीं की. उन्हों ने कहा, ये राष्ट्र के दुश्मनों की बड़ी साजिश है. जानकारी के मुताबिक फिलहाल इस मामले को धारा 326 और 507 के तहत दर्ज कर लिया गया है.