logo-image

एमपी के सिवनी में मजदूरों की जीप खड़े कंटेनर से टकराई, 3 की मौत

मध्य प्रदेश के सिवनी जिले में मंगलवार की सुबह टोल प्लाजा के करीब मजदूरों से भरी जीप खड़े कंटेनर से पीछे से जा टकराई. इस हादसे में तीन मजदूरों की मौत हो गई, वहीं 11 लोग घायल हुए हैं.

Updated on: 01 Sep 2020, 02:22 PM

सिवनी:

मध्य प्रदेश के सिवनी जिले में मंगलवार की सुबह टोल प्लाजा के करीब मजदूरों से भरी जीप खड़े कंटेनर से पीछे से जा टकराई. इस हादसे में तीन मजदूरों की मौत हो गई, वहीं 11 लोग घायल हुए हैं. यह मजदूर बिहार और झारखंड के निवासी बताए जा रहे हैं.

बंडोल थाने से मिली जानकारी के अनुसार बिहार व झारखंड के मजदूर काम करने महाराष्ट्र जा रहे थे, मजदूरों का तूफोन जीप वाहन अलोनिया टोल प्लाजा पर खड़े वाहन कंटेनर में पीछे से जा घुसा.

ये भी पढ़ें: मध्य प्रदेश में भारी बारिश से आठ की मौत, 7000 से अधिक लोगों को बचाया गया : चौहान

इस हादसे में जीप बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई और मौके पर ही तीन लोगों की मौत हो गई, 11 लोग घायल हो गए. घायलों को पुलिस जवानों ने टोल प्लाजा कर्मचारियों की मदद से एंबुलेंस से जिला अस्पताल ले जाकर भर्ती कराया.

बंडोल के थाना प्रभारी दिलीप पंचेश्वर के मुताबिक इस हादसे में डबलू कुमार दास, सरजू दास और तीतू उर्फ मिथलेश दास की मौत हुई है, यह तीनों मृतक बिहार के जिला बांका निवासी हैं. इसके अलावा घायल मजदूरों में अधिकांश बिहार और झारखंड के हैं.