logo-image

MP के सागर में सड़क हादसा, प्रवासी श्रमिकों को लेकर जा रहा ट्रक पलटा, 5 की मौत

प्रवासी मजदूरों (Migrant Labor) के पलायन के बीच उनके साथ हो रहे सड़क हादसे कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं. अब मध्य प्रदेश में एक सड़क हादसे का मामला सामने आया है जिसमें 5 मजदूरों की मौत हो गई.

Updated on: 16 May 2020, 12:25 PM

सागर:

प्रवासी मजदूरों (Migrant Labor) के पलायन के बीच उनके साथ हो रहे सड़क हादसे कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं. अब मध्य प्रदेश में एक सड़क हादसे का मामला सामने आया है जिसमें 5 मजदूरों की मौत हो गई. एमपी के दलबतपुर में मजदूरों को लेकर जा रही एक ट्रक दुर्घटनाग्रस्त हो गया. प्रशासनिक अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं और राहत और बचाव का काम शुरू कर दिया गया है.

जानकारी के मुताबिक इस हादसे में 20 से अधिक मजदूर घायल हो गए हैं. इन्हें इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. ये दुर्घटना सागर से छतरपुर की ओर जा रहे ट्रक के पलटने से हुई है. इसमें हादसे में 20 लोग घायल बताए हुए हैं. जानकारी मिलते ही सागर और छतरपुर दोनों जिलों का पुलिस बल मौके पर पहुंच गया है और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है.

औरेया में 24 मजदूरों की मौत
इससे पहले तड़के उत्तर प्रदेश के औरेया में हुए सड़क हादसे में 24 लोगों की मौत हो गई. सड़क के किनारे खड़ी मजदूरों से भरी एक ट्रक को दूसरी ट्रक ने टक्कर मार दी. हादसे में 15 से 20 मजदूर घायल हो गए हैं. इशके अलावा महाराष्ट्र तेलंगाना के बॉर्डर पर राष्ट्रीय राजमार्ग 44 पर हुई है. यहां लगभग 70 मजदूरों को लेकर आ रहा एक ट्रक रात के 3.30 बजे पलट गया. इस घटना में 20 मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.