News Nation Logo

BREAKING

Banner

होशंगाबादः सड़क हादसे में 4 राष्ट्रीय हॉकी खिलाड़ियों की मौत, 3 की हालत गंभीर

इस हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए और कार सड़क के किनारे बनी नाली में जा गिरी.

न्यूज स्टेट ब्यूरो | Edited By : Vikas Kumar | Updated on: 14 Oct 2019, 11:47:32 AM
मध्य प्रदेश में भीषण सड़क दुर्घटना

highlights

  • मध्य प्रदेश के होशंगाबाद में भीषण सड़क दुर्घटना. 
  • हादसे में 4 हॉकी प्लेयर्स की मौत.
  • कार में बैठे थे कुल 7 खिलाड़ी, 3 का अस्पताल में हो रहा इलाज.

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के होशंगाबाद (Hoshangabad) एनएच 69 पर रैसलपुर गांव के पास भीषण सड़क दुर्घटना हुई है. इस हादसे में चार हॉकी खिलाड़ियों की मौत हुई है जबकि 3 लोगों के घायल होने की सूचना प्राप्त हुई है. इस हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए और कार सड़क के किनारे बनी नाली में जा गिरी. बताया जा रहा है कि हादसे में मरने वाले चारों हॉकी खिलाड़ी राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी थे. जबकि 3 अन्य घायल भी हॉकी खिलाड़ी ही हैं.

मृतक खिलाड़ियों का नाम अनिकेत वरूण, आदर्श हरदुआ, आशीष लाल, शहनवाज बताया जा रहा है. होशंगाबाद में होने जा रहे एक हॉकी टूर्नामेंट में शामिल होने खिलाड़ी जा रहे थे. तभी तेज रफ्तार के कारण कार अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई और बड़ा हादसा हो गया. हादसे के वक्त खिलाड़ी स्विफ्ट डिजायर कार में सवार थे, इसी दौरान कार अनियंत्रित होकर एक पेड़ से जा टकराई. कार की स्पीड बेहद तेज थी. होशंगाबाद डीएम ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं.

यह भी पढ़ें: सब इंस्पेक्टर ने थाने के व्हाट्सएप ग्रुप पर पोस्ट कर दी पोर्न वीडियो और फिर...

पुलिस ने जानकारी दी कि इटारसी की ओर जाते वक्त उनकी कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई, जिसमें चार लोगों की मौत हो गई. कार में कुल 7 लोग सवार थे। तीन लोगों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अभी तक प्राप्त जानकारी के अनुसार, घायलों में से एक खिलाड़ी की हालात नाजुक बनी हुई है.

यह भी पढ़ें: कैलाश विजयवर्गीय का बड़ा बयान, बोले- ऐसा हुआ तो हम मध्य प्रदेश का मुख्यमंत्री बदल देंगे

इस हादसे पर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी दुख जताया है. उन्होंने ट्वीट कर कहा, 'रैसलपुर, होशंगाबाद में ध्यानचंद्र ट्राफी में खेलने जा रहे हॉकी खिलाड़ी शाहनवाज खान,आदर्श हरदुआ,आशीष लाल व अनिकेत की सड़क दुर्घटना में मौत का दुःखद समाचार मिला. ईश्वर से प्रार्थना है कि वे दिवंगत आत्माओं को शांति, परिजनों को यह दुःख सहने की शक्ति दें व घायलों को शीघ्र स्वस्थ करें.'

बता दें कि मध्य प्रदेश सरकार भीषण सड़क हादसों को लेकर चिंतित है. परिवहन विभाग ने पिछले दिनों प्रदेश में सड़क दुर्घटनाओं में कमी लाने के लिए जागरूकता अभियान चलाने की बात की थी। इसके लिए हाईवे और सभी 52 जिलों के एंट्री और एग्जिट पर मुख्यमंत्री की ओर से दुर्घटनाओं में कमी लाने संबंधी अपील व जागरूकता संबंधी होर्डिंग लगाए जाने थे.

First Published : 14 Oct 2019, 09:11:08 AM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो