logo-image

दतिया में ट्रैक्टर-ट्राली पलटा, 4 लोगों की मौके पर मौत, 22 लोग घायल

रतनगढ़ माता मंदिर दर्शन करने जा रही श्रद्धालुओ से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गई. इससे 4 लोगों की मौत हो गई वहीं 22 लोग घायल हो गए.

Updated on: 30 Oct 2019, 12:22 PM

दतिया:

रतनगढ़ माता मंदिर दर्शन करने जा रही श्रद्धालुओ से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गई. इससे 4 लोगों की मौत हो गई वहीं 22 लोग घायल हो गए. पंडोखर थाना क्षेत्र के समथर तिराहे पर हुआ हादसा. इस हादसे में सुमन यादव, इमरत यादव, क्रांति सेन एवं राजकुमारी यादव की मौत हो गई. ग्राम लिधोरा जिला झांसी के रहने वाले हैं मृतक. घायलों को भांडेर से प्राथमिक उपचार के बाद मेडीकल कॉलेज झांसी रेफर किया गया है. यह दर्दनाक हादसा मंगलवार-बुधवार की आधी रात को हुआ.

यह भी पढ़ें- अजब-गजब: सर्पदंश के पीड़ितों का जिला प्रशासन ने कराया झाड़ फूंक

यह सड़क हादसा उस वक्त हुआ जब आधी रात को उत्तर प्रदेश के झांसी इलाके के ग्राम लिधौरा से ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार होकर श्रद्धालु दतिया स्थित रतनगढ़ माता के दर्शन के लिए आ रहे थे. ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार सभी श्रद्धालु ट्रैक्टर के अनियंत्रित हो जाने के कारण हादसे का शिकार हो गए.

यह भी पढ़ें- राजोत्सव के बहाने सोनिया का छत्तीसगढ़ दौरा, कार्यकर्ताओं में उत्साह

जैसे ही ट्रैक्टर ट्रॉली ने दतिया की तहसील भांडेर के समथर रोड के अंदर प्रवेश किया तभी ट्रैक्टर ट्रॉली सहित पलट गया और हादसा हो गया. देवी रतनगढ़ माता का मंदिर घने जंगल में स्थित है और दीपावली की दूज को वहां मेला लगता है. यहां लगने वाले मेले की मान्यता है कि यहां सर्प दंश से पीड़ित लोगों को नया जीवनदान भी मिलता है.