News Nation Logo

कोरोना पॉजिटिव गर्लफ्रेंडल से मिलकर लौटे प्रेमी की रिपोर्ट आई निगेटिव

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 18 May 2020, 03:12:55 PM
Lover

कोरोना पॉजिटिव गर्लफ्रेंडल से मिलकर लौटे प्रेमी की रिपोर्ट आई निगेटिव (Photo Credit: फाइल फोटो)

बैतूल:

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की राजधानी भोपाल (Bhopal) में कोरोना (Corona Virus) पीड़ित गर्लफ्रेंड से मिलकर बैतूल पहुंचने वाले युवक की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई है. हालांकि युवक को अभी आठनेर अस्पताल में ही आइसोलेशन में रखा जाएगा, युवक की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने से प्रशासन ने राहत की सांस ली है. स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार, आठनेर ब्लाक के ग्राम मांडवी निवासी युवक 10 मई को भोपाल में अपनी गर्लफ्रेंड से मिला था. उसी दिन गर्लफ्रेंड की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उसे चिरायु अस्पताल में भर्ती किया गया था. युवक को भोपाल में ही क्वारंटाइन किया गया था. लेकिन वह 13 मई को भोपाल से पैदल चलकर मंडीदीप आया और वहां से ट्रक से बैतूल और फिर ताप्ति घाट से बाईक से पिता और दोस्त के साथ मांडवी पहुंच गया.

यह भी पढ़ेंः पंजाब में सार्वजनिक परिवहन, कैब और सैलून खोलने की अनुमति

एक युवक के कोरोना संक्रमित गर्लफ्रेंड से मिलकर मांडवी गांव आने की खबर मिलते ही हड़कंप मच गया. स्वास्थ्य विभाग ने युवक के साथ ही उसके संपर्क में आने वाले दर्जन भर लोगों के नमूने लेकर जांच के लिए भिजवाए थे, वहीं युवक को आठनेर अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में रखा था. कोरोना बीमारी की रोकथाम के लिए नियुक्त जिला नोडल अधिकारी डा. सौरभ राठौर ने बताया कि रविवार को आई रिपोर्ट में मांडवी निवासी युवक की रिपोर्ट निगेटिव है. फिर भी अभी उसे आइसोलेशन वार्ड में ही निगरानी में रखा जाएगा. यदि उसमें लक्षण दिखाई देंगे तो उसका नमूना दोबारा लिया जाएगा.

यह भी पढ़ेंः इस फॉर्मूले को अपनाकर कोरोना वायरस पर जीत हासिल करने वाला है चीन, शंघाई के इस डॉक्‍टर का खुलासा

स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी हेल्थ बुलेटिन के अनुसार, रविवार को जिले में 33 संदिग्धों की रिपोर्ट आई और सभी निगेटिव है. रविवार को जिले से 53 लोगों के सैंपल जांच के लिए भिजवाए गए. जिले से अब तक 405 सैंपल भिजवाए जा चुके हैं जिसमें से तीन पॉजिटिव और 288 निगेटिव रिपोर्ट आई है. 109 लोगों की रिपोर्ट आना बाकी है.

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 18 May 2020, 03:12:55 PM