logo-image

मध्य प्रदेश में कमलनाथ का मास्‍टर स्‍ट्राेक, BJP विधायक ने कांग्रेस को समर्थन देने की बात कही

मुख्यमंत्री आवास से बाहर निकलने के बाद संवाददाताओं के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि उनका मुख्यमंत्री कमलनाथ और सरकार को समर्थन है.

Updated on: 07 Mar 2020, 08:34 AM

Bhopal:

मध्य प्रदेश की सियासत का रंग पल-पल बदल रहा है. भाजपा के विधायक नारायण त्रिपाठी ने मुख्यमंत्री कमलनाथ और कांग्रेस की सरकार के प्रति समर्थन जताया है. वहीं दो निर्दलीय विधायकों ने भी समर्थन की बात कही है. इसके ठीक उलट भाजपा के दो विधायक ने अपनी हत्या की आशंका जताई है. भाजपा के विधायक त्रिपाठी ने शुक्रवार की रात एक बार फिर मुख्यमंत्री कमलनाथ से मुलाकात की. मुख्यमंत्री आवास से बाहर निकलने के बाद संवाददाताओं के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि उनका मुख्यमंत्री कमलनाथ और सरकार को समर्थन है.

त्रिपाठी गुरुवार की रात को भी मुख्यमंत्री से मिले थे और उसके बाद विधानसभाध्यक्ष के आवास पर पहुंचे थे. तब उनके द्वारा इस्तीफा देने की बात कही जा रही थी मगर बाद में त्रिपाठी ने खंडन किया था.

वहीं दूसरी ओर निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा व राणा विक्रम सिंह ने भी मुख्यमंत्री कमलनाथ की सरकार को समर्थन जारी रखने का ऐलान किया है. राज्य सरकार के मंत्री सुरेंद्र सिंह बघेल चार्टर प्लेन से बेंगलुरु गए हैं. संभावना जताई जा रही है कि शेरा व अन्य विधायक शनिवार को भोपाल लौट सकते हैं.

यह भी पढ़ें- राज्यसभा चुनाव पर मध्य प्रदेश की सियासत गर्म, विधायकों की विश्वसनीयता संदेह के घेरे में

निर्दलीय विधायक शेरा ने खुद के बैंगलुरु में होने की पुष्टि की है, जबकि, कांग्रेस के तीन अन्य विधायक कहां हैं इसका कोई पता नहीं चल पाया है. एक विधायक हरदीप सिंह डंग जहां अपना इस्तीफा भेज चुके है, वहीं बिसाहू लाल सिंह के लापता होने की उनके परिजनों ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है.

एक तरफ जहां कांग्रेस निर्दलीय विधायकों और अपने लापता कांग्रेस विधायकों को लाने की केाशिश में लगी है तो दूसरी ओर भाजपा के दो विधायकों संजय पाठक व विश्वास सारंग ने सुरक्षा जवानों में किए गए बदलाव के बाद अपनी हत्या की आशंका जताई है. इस पर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कहा है कि अगर ऐसी आशंका है तो थाने में रिपोर्ट लिखाए.