logo-image

स्कूली छात्रा का अपहरण कर बनाया हवस का शिकार, भाई के आने पर आरोपी ने किया ऐसा

पीड़िता अपने परिजनों के साथ थाने पहुंची और और पूरी बात पुलिस को बताई.

Updated on: 31 Jul 2019, 11:21 AM

नई दिल्ली:

देश में कड़े कानूनों के बावजूद रेप की वारदातें कम नहीं हो रही हैं. ये आंकड़े कानून व्यवस्था का मखौल उड़ाते हैं और महिला सुरक्षा को लेकर किए जाने वाले तमाम दावों की पोल भी खोलते हैं. एक तरफ कांग्रेस सरकार अपने कानून व्यवस्था की तारीफों के फूल बांधते नहीं थकती तो दूसरी ओर प्रदेश में लगातार रेप जैसे मामलों के चलते पूरे देश में मध्यप्रदेश का बदनाम हो चुका है. ताजा मामला कटनी जिले के माधवनगर थाना का है, जहां एक स्कूली छात्रा का अपहरण कर उसके साथ बलात्कार किया गया है.

यह भी पढ़ें- बच्चा चोरी के शक में हिंसक होती भीड़, पुलिस ने अफवाह फैलाने वालों को चेताया

कटनी जिले के माधवनगर थाना क्षेत्र के लखेरा गांव में एक नाबालिग 11वीं की छात्रा सोमवार सुबह अपने स्कूल के लिए निकली ही थी कि एक युवक रास्ते में उसे रोक लिया. आरोपी ने पहले छात्रा को जान से मारने की धमकी दी और फिर उसके अपने साथ ले लिया, जहां उसने छात्रा के साथ दुष्कर्म किया. जानकारी लगते ही पीड़िता का भाई मौके पर पहुंचा तो जिसे देख आरोपी युवक वहां फरार हो गया.

यह भी पढ़ें- बकरी चोरी के शक में भीड़ ने युवक को बेरहमी से पीटा, फिर किया यह काम

इसके बाद पीड़िता अपने परिजनों के साथ थाने पहुंची और और पूरी बात पुलिस को बताई. पुलिस ने धारा 363, 366, 354, 342, 506, 376 एवं पाक्सो एक्ट 2012 के तहत आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है. हालांकि यह घटना समाज को शर्मशार कर देने वाली है. इस घटना से पता चलता है कि पुलिस का खौफ अपराधियों को अपराध करने से नहीं रोक पा रहा है. अपराधी ने खुलेआम एक ऐसा अपराध किया है जिसको सुनने के बाद यह कहना गलत नहीं होगा कि अब बच्चियों और महिलाओं का खुलेआम निकलना भी मुश्किल हो गया है.

यह वीडियो देखें-