News Nation Logo

रामबाई का अजब बयान, 'झूठ बोलूंगी नहीं और सच बताउंगी नहीं'

उनका कहना है कि, वे झूठ बोलेंगी नहीं और सच बताएंगी नहीं. साथ ही इशारों ही इशारों में कहा कि, वह समय आने पर सच बताएंगी.

News State | Edited By : Yogesh Bhadauriya | Updated on: 05 Mar 2020, 03:02:02 PM
pjimage   2020 03 05T150246 304

विधायक राम बाई (Photo Credit: News State)

Bhopal:

मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार को अस्थिर करने के लिए विधायकों की खरीद-फरोख्त के आरोपों के बीच बहुजन समाज पार्टी की निलंबित चल रहीं विधायक राम बाई का अजीब बयान सामने आया है. उनका कहना है कि, वे झूठ बोलेंगी नहीं और सच बताएंगी नहीं. साथ ही इशारों ही इशारों में कहा कि, वह समय आने पर सच बताएंगी. कांग्रेस ने जिन विधायकों की खरीद-फरोख्त किए जाने का आरोप लगाया था, उनमें दमोह जिले के पथरिया विधानसभा क्षेत्र से बसपा की निलंबित चल रही विधायक रामबाई भी शामिल हैं. राम बाई ने दमोह में संवाददाताओं से चर्चा के दौरान स्पष्ट कहा कि, "वे झूठ बोलना नहीं चाहतीं और सच बताना नहीं चाहतीं."

इतना ही नहीं रामबाई ने कांग्रेस द्वारा भाजपा पर चार्टर प्लेन से विधायकों को दिल्ली ले जाने के सभी आरोपों को भी नकारा. उनका कहना है , "उनकी बेटी की तबियत खराब थी और उन्होंने एक सप्ताह पहले ही दिल्ली जाने के लिए विमान का टिकट कराया था, उस विमान में पूर्व मंत्री और भाजपा विधायक भी गए थे, मगर उनसे किसी तरह की बात नहीं हुई, आमतौर पर जो अभिवादन होता है, वही हुआ था, यह बात पूरी तरह झूठ है कि मैं उनके साथ गई थी."

यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश : चार अन्य विधायकों के आज दोपहर बाद आने की जताई जा रही संभावना

वहीं सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें हरियाणा के गुरुग्राम के एक होटल से रामबाई को छुड़ाने की घटना सामने आ रही है. इसके आधार पर कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने दावा किया था कि, कांग्रेस ने रामबाई को मुक्त कराया है.

वहीं रामबाई से पूछा गया कि, होटल में झड़प के बीच आपको छुड़ाने की बात कही जा रही है, इस पर उन्होंने कहा, "इसकी हकीकत दोनों ही पार्टी (कांग्रेस-भाजपा) के लोगों से पूछिए, उसके बाद ही सच बताउंगी."

राज्य की कमलनाथ सरकार के भविष्य को लेकर पूछे गए सवाल पर रामबाई ने कहा कि, वे कमलनाथ के साथ थी, हैं और रहेंगी. कमलनाथ की सरकार को कोई खतरा नहीं है. कमलनाथ मंत्री बनाएंगे तो मंत्री बनूंगी.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 05 Mar 2020, 03:02:02 PM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

KAMLNATH MP

वीडियो