logo-image

ज्योतिरादित्य सिंधिया के PA की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, CM शिवराज के संपर्क में भी आ चुके हैं

राज्य सभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के पीए अनिल मिश्रा की कोरोना (CoronaVirus Covid-19) रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. वो भोपाल दौरे के दौरान सिंधिया के साथ मौजूद थे. इसके साथ ही सीएम हाउस में शिवराज सिंह चौहान के साथ भी उपस्थित थे.

Updated on: 07 Jul 2020, 11:13 AM

नई दिल्ली:

राज्य सभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के पीए अनिल मिश्रा की कोरोना (CoronaVirus Covid-19)  रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. वो भोपाल दौरे के दौरान सिंधिया के साथ मौजूद थे. इसके साथ ही सीएम हाउस में शिवराज सिंह चौहान के साथ भी उपस्थित थे. सिंधिया की विधायकों से हुई चर्चा और शपथ के दौरान राज भवन और वर्चुअल रैली में भी बीजेपी कार्यालय में अनिल मौजूद थे.  बताया जा रहा है कि अनिल मिश्रा करीब 1000 लोगों के संपर्क में आए थे.

और पढ़ें: भोपाल: एक दिन में 57 कोरोना के मामले आए सामने, 6 CRPF जवान भी पाए गए कोरोना संक्रमित

बता दें कि अभी कुछ दिन पहले ही ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. कोरोना के लक्षण पाए जाने के बाद वो अपनी मां के साथ दिल्ली के मैक्स अस्पताल में भर्ती हुए थे.  जहां जांच के बाद सिंधिया और उनकी मां की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. इससे पहले बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबिता पात्रा भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. 28 मई को उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

बता दें कि भारत में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. देशभर में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा सात लाख के पार जा चुका है. पिछले 24 घंटे में 22 हजार से अधिक मामले सामने आए हैं. देश में कोरोना वायरस के मामलों की संख्या 7 लाख 19 हजार 665 हो गई है. पिछले 24 घंटे में ही 22 हजार 252 नए मामले सामने आए हैं. वहीं मौत का आकंड़ा भी तेजी से बढ़ता जा रहा है. कोरोना वायरस के कारण मौत का आंकड़ा 20 हजार के पार पहुंच गया है. 24 घंटे में 467 मौत के साथ ही अब तक मौत का कुल आंकड़ा 20 हजार 160 पहुंच गया है.