logo-image

डंपर से टकराई कार में लगी आग, थाना प्रभारी की जलकर मौत

लीमा चौहान थाना प्रभारी की हादसे में मौत हो गई. बोड़ा थाने के ढाबला गांव के करीब डंपर और कार में भिड़ंत के बाद आग लग गई.

Updated on: 23 Jun 2019, 11:01 PM

रायगढ़:

लीमा चौहान थाना प्रभारी की हादसे में मौत हो गई. बोड़ा थाने के ढाबला गांव के करीब डंपर और कार में भिड़ंत के बाद आग लग गई. कार में फंसे अशोक तिवारी की मौके पर ही मौत हो गई. बोड़ा पुलिस मौके पर पहुंची है. बोड़ा थाना प्रभारी राजपाल यादव मौके पर पहुंचे हैं. आग से जली गाड़ी में और लोगों के होने की भी आशंका जताई जा रही है.

भोपाल से बेटी की सगाई की रस्म अदायगी कर लौट रहे लीमाचौहान थाने के पूर्व प्रभारी अशोक तिवारी की अल्टो कार में दुर्घटना के दौरान आग लगने से गाड़ी में फंसकर जलकर मौत हो गयी है . प्राप्त जानकारी अनुसार दो दिन से बेटी की सगाई के लिए छुट्टी गए लीमाचौहान थाने के पूर्व प्रभारी इलाहाबाद से भोपाल आए और भोपाल से अपनी आल्टो कार क्रमांक एमपी 04 सीएन 2390 से लौट रहे थे. इसी दौरान बोड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत पनवाड़ी ओर कंडारा कोटरी के बीच एक डंपर ने टक्कर मार दी जिससे हुई दुर्घटना के बाद कार धू धू कर जल उठी जिसमे थानाप्रभारी अशोक तिवारी की जलकर मौत हो गयी.

ये भी पढ़ें: नीमच की घटना पर शिवराज का निशाना, कहा- ''कैदी जेल से फरार हो रहे हैं और सरकार सो रही है''

वहीं जिला पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा ने मौके पर पहुंच कर घटना स्थल का मुवायना किया . प्रथम दृश्यता गाड़ी नम्बर के आधार पर लाश की पुष्टि हुई क्योकि अशोक तिवारी का नम्बर बन्द आ रहा था परिवार में फोन लगाने पर उनकी पत्नी ने भोपाल से राजगढ़ जाने की बात कही आग इतनी भयानक थी कि यह पुष्टि भी नही हो पा रही थी कि कंकाल किसका है. मौके पर फोरेंसिक जांच टीम पहुंची .