News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

रईसजादे को बिना मास्क के कार चलाना महंगा पड़ा, बीच सड़क लगानी पड़ी उठक-बैठक

युवक दो सीट वाली लग्जरी कार पोर्श 718 बॉक्सस्टार से गुजर रहा था. कार में वह अकेले ही सवार था.

IANS | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 26 Apr 2020, 04:51:34 PM
Indore

रईसजादे को बिना मास्क के कार चलाना महंगा पड़ा, सड़क पर लगवाई उठक-बैठक (Photo Credit: फाइल फोटो)

इंदौर:

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर में कोरोना महामारी के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए प्रशासन लगातार सख्ती बरत रहा है. यहां अति आवश्यक होने के बाद भी बिना मास्क के घर से निकलना प्रतिबंधित है. एक नौजवान आधुनिक लग्जरी कार लेकर बिना मास्क के शहर की सड़क पर निकला, तो नगर सुरक्षा समिति के सदस्यों ने उसे उठक-बैठक लगाने की सजा दे डाली. मामला इंदौर (Indore) के बापट चौराहे का बताया जा रहा है.

यह भी पढ़ें: खेत पर काम करते समय आकाशीय बिजली गिरने से 9 लोगों की मौत, 7 झुलसे

यहां से एक युवक दो सीट वाली लग्जरी कार पोर्श 718 बॉक्सस्टार से गुजर रहा था. कार में वह अकेले ही सवार था. नगर सुरक्षा समिति के सदस्यों ने उसे रोका और मास्क न लगाने को लेकर सवाल किया. नगर सुरक्षा समिति के सदस्य अपने हाथों में छड़ी लिए हुए थे औ उसे कार से उतरने को कहा और उठक-बैठक लगाने की सजा सुना डाली. इस युवक को कई उठक बैठकें लगाना पड़ी. इस युवक ने मीडिया से कहा है कि उसके पास कर्फ्यू पास था और वह भोजन बांटने निकला था. नगर सुरक्षा समिति के सदस्यों ने उसकी एक नहीं सुनी और उठक-बैठक लगवा दी.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पीले रंग की कार को नगर सुरक्षा समिति के सदस्यों द्वारा रोकने, युवक को कार से उतरवार उठक-बैठक लगवाना दिख रहा है. इस संबंध में इंदौर के पुलिस अधिकारियों से संपर्क किया गया,मगर कोई उपलब्ध नहीं हुआ.

यह भी पढ़ें: मध्य प्रदेश के 24 सौ मजदूरों की गुजरात से वापसी का दौर शुरू, करीब सौ बस रवाना

यहां बता दें कि राज्य में इंदौर में कोरोना का सबसे ज्यादा संक्रमण है. यहां मरीजों की संख्या 1085 पर पहुंच गई है. वहीं 57 मरीजों की मौत हो चुकी है. इसके चलते पूरी तरह लॉकडाउन है और लोगों के घरों से निकलने पर पाबंदी है. जिन लोगों को घर से निकलने की रियायत दी जा रही है उन्हें मास्क लगाना, सेनेटाइजर का उपयोग करना आवश्यक किया गया है.

यह वीडियो देखें: 

First Published : 26 Apr 2020, 03:50:02 PM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो