News Nation Logo

Bomb Threat: राहुल गांधी को बम से उड़ाने की धमकी, इंदौर में मिले खत से हड़कंप

News Nation Bureau | Edited By : Dheeraj Sharma | Updated on: 18 Nov 2022, 01:24:12 PM
Rahul Gandhi Receives Bomb Threat New

Rahul Gandhi Receives Bomb Threat (Photo Credit: File)

New Delhi:  

Rahul Gandhi Received Bomb Threat: देश के सबसे स्वच्छ शहर का लगातार 6 बार तमगा हासिल कर चुके इंदौर (Indore City) शहर से बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल इस शहर में कांग्रेस सांसद और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. राहुल गांधी के उड़ाने वाली इस धमकी से जुड़ा खत मिला है. इस खत के मिलने से हड़कंप मच गया है. राहुल गांधी इन दिनों भारत जोड़ो यात्रा के तहत महाराष्ट्र में हैं. उनकी ये यात्रा सितंबर में कन्याकुमारी से शुरू हुई थी जो कश्मीर जाकर खत्म होगी. 

मिठाई की दुकान पर मिला धमकी भरा खत
राहुल गांधी के जान से मारने वाले खत ने सनसनी मचा दी है. दरअसल ये खत इंदौर शहर की एक मिठाई की दुकान से मिला है. इस दुकानदार का कहना है कि, उनकी दुकान पर शुक्रवार की सुबह कोई एक खत छोड़ गया. इस खत में राहुल गांधी को बम से उड़ाने की धमकी से जुड़ी संदिग्ध बातें लिखी थीं. खत मिलने के बाद दुकानदार ने इस खत की जानकारी तुरंत स्थानीय पुलिस थाने में दी. 

जांच में जुटी पुलिस
दुकानदार की ओर से राहुल गांधी को जान से मारने की धमकी भरे खत को लेकर पुलिस भी हरकत में आ गई है. इंदौर के जूनी इंदौर थाना क्षेत्र में इससे संबंधित शिकायत लिख ली गई है. हालांकि शुरुआत तौर पर पुलिस और मिठाई दुकानदार भी इसे एक शरारती तत्व की हरकत मान रहे हैं. लेकिन पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. 

यह भी पढ़ें - राहुल गांधी ने क्यों दिया सावरकर पर बयान? 'भारत जोड़ो यात्रा' को हिंदुत्व विरोध की ओर जानबूझकर घुमाया?

इस दिन मध्य प्रदेश पहुंचेगी राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा
राहुल गांधी की ओर से शुरू की गई भारत जोड़ो यात्रा जल्द ही मध्य प्रदेश में दस्तक देने वाली है. ये यात्रा 20 नवंबर यानी अगले दो दिन में प्रदेश में दस्तक दे सकती है. यही नहीं बताया जा रहा है कि, इंदौर शहर में राहुल गांधी 22 या 23 तारीख को पहुंचेंगे और यहां स्थित खालसा स्टेडिय में वे एक सभा भी कर सकते हैं इसी स्थान पर वे रात का पड़ाव भी डालेंगे. यानी इन दौरान उनकी जान को खतरा हो सकता है. 

दरअसल हाल में राहुल गांधी ने वीर सावरकर को लेकर कुछ बयान दिए थे. इसको लेकर हिंदू संगठनों ने विरोध भी दर्ज कराया था. यही नहीं महाराष्ट्र में कांग्रेस की सहोयगी पार्टी रही शिवसेना ने भी उनके सावरकर को लेकर दिए बयान से किनारा कर लिया था और इस पर आपत्ति भी जताई थी. 

यह भी पढ़ें - Madhya Pradesh Breaking : राहुल गांधी के Ujjain आने से पहले महाकाल मंदिर में मोबाइल बैन 

First Published : 18 Nov 2022, 01:24:12 PM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.