News Nation Logo
Banner

VIDEO: BJP कार्यकर्ताओं ने महिला डिप्टी कलेक्टर के खींचे बाल, CAA का कर रहे थे समर्थन

मध्य प्रदेश में बीजेपी के कार्यकर्ता CAA के समर्थन में प्रदर्शन कर रहे थे. इस दौरान रायगढ़ की डिप्टी कलेक्टर प्रिया वर्मा पहुंची, तो बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनके साथ जो किया, वो किसी को रास नहीं आएगा.

News Nation Bureau | Edited By : Sushil Kumar | Updated on: 19 Jan 2020, 06:19:07 PM
बीजेपी कार्यकर्ताओं ने खींचे कलेक्टर के बाल

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने खींचे कलेक्टर के बाल (Photo Credit: ANI)

भोपाल:  

जहां पूरे देश में नागरिकता संशोधन कानून (CAA) को लेकर विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है, वहीं दूसरी तरफ बीजेपी पूरे देश में ताबड़तोड़ CAA के समर्थन में रैली आयोजित कर रही है. CAA के समर्थन में प्रदर्शन किया जा रहा है. मध्य प्रदेश में बीजेपी के कार्यकर्ता CAA के समर्थन में प्रदर्शन कर रहे थे. इस दौरान रायगढ़ की डिप्टी कलेक्टर प्रिया वर्मा पहुंची, तो बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनके साथ जो किया, वो किसी को रास नहीं आएगा.

कार्यकर्ताओं ने सरेआम महिला डिप्टी कलेक्टर के बाल पकड़कर खींच लिए. कलेक्टर बीजेपी कार्यकर्ताओं को हटाने की कोशिश कर रही थी. जब वे नहीं माने तो उन्होंने एक-दो थप्पड़ भी रसीद कर दिए. लेकिन इसके बाद बीजेपी कार्यकर्ता महिला कलेक्टर पर इस तरह कूद पड़े कि उनके बाल सरेआम खींच लिए. जब पुलिस ने कार्यकर्ताओं को समझाने की कोशिश की तो वे लोग उनसे भी भिड़े गए. कार्यकर्ता कानून के समर्थन में रोड पर ही बैठ गए और प्रदर्शन करने लग गए. इससे सड़क पर दोनों तरफ से भारी जाम लग गया था.

यह भी पढ़ें- VIDEO: रेस्टोरेंट लॉन्चिंग के दौरान बीजेपी-कांग्रेस कार्यकर्ता आपस में भिड़े, चलीं कुर्सियां

रोड से भीड़ को हटाने के लिए डिप्टी कलेक्टर को आना पड़ा, लेकिन कार्यकर्ताओं ने हाथ में तिरंगा लिए प्रदर्शन कर रहे थे. जब उन्होंने भीड़ को खदेड़ा तो कार्यकर्ताओं ने उनके बाल पकड़कर खींचे. वहीं इससे पहले मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि आखिर सच को कभी ना कभी सामने आना ही था. मैं कपिल सिब्बल को बधाई देता हूं कि उन्होंने सच का साथ दिया. शिवराज सिंह ने ट्वीट कर कहा कि मुझे लगता है कि कैप्टन अमरिंदर सिंह, कमलनाथ और कांग्रेस (Congress) शासित राज्यों को सिब्बल जी से बात करनी चाहिए और सीएए की बारीकियों को समझना चाहिए.

यह भी पढ़ें- IND Vs AUS : शिखर धवन का एक्‍सरे हुआ, सलामी बल्‍लेबाजी के लिए नहीं आएंगे, जानिए अब क्‍या होगा

पूर्व मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता ने एक अन्य ट्वीट में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी से सवाल पूछा है. उन्होंने कहा कि क्या प्रताड़ित शरणार्थियों को वापस पाकिस्तान भेज देना चाहिए. शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट में लिखा, 'अगर कांग्रेस नहीं चाहती है कि सीएए लागू हो तो राहुल गांधी और सोनिया गांधी को ये बात साफ कर देनी चाहिए कि आखिर वो जो शरणार्थी पड़ोसी देशों में अपने धर्म की वजह से प्रताड़ित होकर भारत में रह रहे हैं, उनका क्या करना चाहिए? क्या उनको वापिस पाकिस्तान भेज देना चाहिए.'

First Published : 19 Jan 2020, 05:34:13 PM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Madhya Pradesh Bhopal CAA BJP