logo-image

भोपाल नगर निगम के 100 से ज्यादा कर्मचारियों पर गिरेगी गाज! लगे हैं ऐसे गंभीर आरोप

भोपाल नगर निगम में काम करने वाले करीब 100 से ज्यादा कर्मचारियों पर गाज गिरने की तैयारी पूरी हो गई है.

Updated on: 04 Aug 2019, 02:18 PM

नई दिल्ली:

भोपाल नगर निगम में काम करने वाले करीब 100 से ज्यादा कर्मचारियों पर गाज गिरने की तैयारी पूरी हो गई है. दरअसल, इन कर्मचारियों पर ये आरोप लगा है कि अपने कार्य में अनियमितता बरतते हैं. इतना ही नहीं कई कर्मचारी ऐसे भी हैं जो सिर्फ नेतागिरी में लिप्त रहते हैं या बड़े बड़े नेताओं के संरक्षण के चलते अपने कार्य में लापरवाही बरतते हैं. ऐसे कर्मचारियों पर कार्रवाई करने का मन नगर निगम ने बना लिया है. 

यह भी पढ़ें- खून की नदियां बहाने की धमकी देने वाले पूर्व बीजेपी विधायक ने मांगी माफी, बोले- अब नहीं होगी गलती

पाल के महापौर आलोक शर्मा का कहना है कि लगातार शिकायतें मिल रही हैं, कि कुछ कर्मचारियों को नेताओं का संरक्षण प्राप्त है और कुछ कर्मचारी नेतागिरी के चलते कार्य ठीक से नहीं कर रहे हैं. इसलिए उन पर कार्रवाई की जा रही है. वहीं नगर निगम कमिश्नर विजय दत्ता का कहना है कि ऐसे करीब 176 कर्मचारी हैं जिनके ऊपर आरोप लगे हैं. इसलिए जल्द ही इनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें- NSUI और ABVP कार्यकर्ताओं में पुलिस के सामने जमकर चले लात-घूंसे, देखें हंगामे की VIDEO

गौरतलब है कि स्वच्छता अभियान मैं भोपाल उस मुकाम पर नहीं पहुंच पाया जिसका सपना नगर निगम में सोचा था. इसके अलावा कई कर्मचारियों पर भी आरोप लगे थे कि वह सिर्फ अटेंडेंस लगाने आते हैं , और वापस चले जाते हैं. ऐसे कर्मचारियों की मॉनिटरिंग भी कराई गई . जिसके बाद नगर निगम अब ऐसे कर्मचारियों पर गाज गिराने जा रहा है.

यह वीडियो देखें-