News Nation Logo

कांग्रेस कार्यालय पर लगे होर्डिंग - कमलनाथ को कृष्ण तो CM शिवराज को बताया कंस

इस मुद्दे को लेकर प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कांग्रेस हमेशा धर्म का मख़ौल उड़ाती है.

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 01 Sep 2021, 08:40:49 AM
Poster

कांग्रेस कार्यालय के बाहर लगा पोस्टर (Photo Credit: ANI)

भोपाल:

मध्य प्रदेश में  एक बार फिर पोस्टर पॉलिटिक्स शुरू हो गई है. जन्माष्टमी के मौके पर कांग्रेस कार्यालय भोपाल के बाहर लगे पोस्टर पर जमकर बवाल हो रहा है. इस पोस्टर को कांग्रेस कार्यालय पर लगाया गया है. पोस्टर में कमलनाथ और शिवराज सरकार के कामकाज की तुलना कर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को कृष्ण के रूप में दिखाया गया है और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को कंस बताया गया है. पोस्टर में ओबीसी आरक्षण, बिजली बिल, बेरोजगारों पर लाठीचार्ज, बीजेपी सरकार में बढ़ी महंगाई, बेरोजगारी और महिला उत्पीड़न के बिंदुओं को लेकर शिवराज सरकार पर निशाना साधा गया है.

पोस्टर को लेकर कांग्रेस प्रवक्ता शहरयार खान ने कहा है कि प्रदेश के हालातों को लेकर पोस्टर लगाया गया है. उन्होंने कहा कि कमलनाथ सरकार में जनता के हित में बड़े फैसले लिए गए थे, लेकिन बीजेपी सरकार में जनता परेशान है.

बीजेपी ने भी साधा निशाना 
पोस्टर को लेकर मचे बवाल के बाद गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कांग्रेस हमेशा धर्म का मख़ौल उड़ाती है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस कभी सोनिया गांधी को दुर्गा बताते हैं तो कभी कमलनाथ को कृष्ण. कांग्रेस ने हमेशा ही धर्म का मजाक उड़ाया है. यह महान भारत को बदनाम भारत कहते हैं, यह कांग्रेस की सोच को जाहिर करता है.

First Published : 01 Sep 2021, 08:33:39 AM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.