logo-image

मध्य प्रदेश: सागर जिले में महिला के साथ मारपीट, वीडियो सामने आने पर केस दर्ज

सागर जिले के बहरोल थाना क्षेत्र में महिला को सरेआम तीन लोगों द्वारा पीटे जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

Updated on: 03 Dec 2020, 12:46 PM

सागर :

मध्य प्रदेश में महिलाओं पर हो रहे अत्याचार लगातार बढ़ते ही जा रहे है. टीकमगढ़ में बस स्टैंड पर महिला को निर्वस्त्र करने का मामला अभी थमा ही नहीं था कि अब सागर जिले के बहरोल थाना क्षेत्र में महिला को सरेआम तीन लोगों द्वारा पीटे जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. पीड़ित महिला ने पुलिस पर भी आरोपियों को सरंक्षण देने के आरोप लगाते हुए पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाई है.

यह भी पढ़ें: भोपाल गैस त्रासदी की 36वीं बरसी पर CM शिवराज का ऐलान- विधवाओं की पेंशन फिर से करेंगे शुरू 

दरअसल, सागर जिले के बहरोल थाना क्षेत्र के ग्राम मगरधा निवासी ताराबाई अहिरवार ने गांव के सचिव महेश अहिरवार सहित परिवार के 6 लोगों पर मारपीट के आरोप लगाते हुए कहा कि वह अपनी कुटी के बारे में पूछने के लिे सचिव के घर गई थी. इस बात से नाराज सचिव व उनके परिजनों ने सरेराह उसके साथ जमकर मारपीट की. इतना ही नहीं, बीच बचाव करने आए पीड़ित के दो बेटों से भी आरोपियों ने मारपीट कर दी.

इतना ही नहीं, तस्वीरों में जमकर मारपीट दिखने के बाद भी पुलिस ने मामूली धाराओं में मामला दर्ज कर अपने कर्तव्यों की इतिश्री कर ली. हद तो तब हो गई जब जिले के पुलिस कप्तान ने भी इस मामले को मामूली विवाद कहते हुए अपने अधीनस्थों की हां में हां मिला दी.

यह भी पढ़ें: प्रेमी की शादी से नाराज प्रेमिका ने दुल्हन के बाल काटे, आंखों में डाली फेवीक्विक

पुलिस अधीक्षक अतुल सिंह का कहना है कि दोनों पक्षों में मामूली विवाद हुआ है और मामला कायम कर लिया गया है. हालांकि जिस तरह से वीडियो में महिला के साथ मारपीट की जा रही है, इसे देखकर इसे मामूली विवाद कहना पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान खड़े कर रहा है.