News Nation Logo
Banner

पुलिस अधिकारियों ने अस्पताल में मनाया कोरोना वॉरियर के बेटे का जन्म दिन

पुलिस के साथ ही डॉक्टर और नर्स भी अस्पतालों में कोरोना योद्धा के रूप में अपनी सेवाएं दे रहे हैं.

Written By : Arvind chouksey | Edited By : Yogesh Bhadauriya | Updated on: 29 Apr 2020, 07:02:58 AM
पुलिस अधिकारियों ने अस्पताल में मनाय

फोटो (Photo Credit: New State)

Dewas:  

कोरोना वायरस के दौरान पुलिस और प्रशासन 1 महीने से जनता को कोरोना से बचाव को लेकर एक योद्धा के रूप में शहर के चौराहों पर तैनात है. पुलिस के साथ ही डॉक्टर और नर्स भी अस्पतालों में कोरोना योद्धा के रूप में अपनी सेवाएं दे रहे हैं. कोरोना योद्धाओं को अपने और परिवार से ज्यादा लोगों की चिंता है. यही कारण है कि एक महीने से अपनी जान जोखिम में डालकर यह लोग अपनी सेवाएं दे रहे हैं.

पुलिसकर्मियों के साथ डॉक्टर और नर्स अपने परिवार से दूर रहकर लोगों को इस जानलेवा बीमारी से बचाने के लिए अपनी जान जोखिम में डालकर सेवा दे रहे हैं. गंगानगर में एक महिला कोरोना योद्धा बतौर नर्स अस्पताल में सेवा दे रही है जिसके बेटे सिद्धार्थ मिश्रा का जन्मदिन था.

यह भी पढ़ें- कोरोना से जंग जीतने वाले डॉक्टर ने चलाया प्लाज्मा दान अभियान

जन्मदिन को मनाने के लिए पुलिस विभाग की टीम पहुंची. टीम में सीएसपी अनिल सिंह राठौर, कोतवाली थाना टीआई महेंद्र सिंह परमार, प्रशिक्षु डीएसपी और औद्योगिक थाना टीआई प्रतिष्ठा राठौर, सिविल लाइन थाना टीआई योगेंद्र सिंह सिसोदिया, नाहर दरवाजा थाना टीआई शैलेंद्र सिंह मुकाती और बीएनपी थाना टीआई तारेश कुमार सोनी के साथ अन्य पुलिसकर्मी मौजूद थीम इस दौरान बर्थडे बॉय सिद्धार्थ मिश्रा के साथ केक काटा. जिसके बाद पुलिस अधिकारियों ने सिद्धार्थ को जन्मदिन की बधाइयां दी और उपहार भी दिए.

First Published : 29 Apr 2020, 07:02:58 AM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Corona Mp