News Nation Logo
Breaking
पहले बड़े मंगल के मौके पर लखनऊ में बजरंगबली के मंदिरों पर दर्शनार्थियों की भीड़ मैरिटल रेप का मामला SC पहुंचा, याचिकाकर्ता खुशबू सैफी ने दिल्ली HC के फैसले को SC में चुनौती दी मुंबई : कार्तिक चिदंबरम और उनसे जुडे ठिकानों पर सीबीआई की छापेमारी दिल्ली : कुतुबमीनार के कुव्वुतुल इस्लाम मस्जिद मामले की याचिका पर साकेत कोर्ट में सुनवाई टली मथुरा जिला अदालत में एक और याचिका, शाही ईदगाह मस्जिद को सील करने की मांग दाऊद के करीबी और 1993 मुंबई धमाकों के वॉन्टेड आरोपियों को गुजरात ATS ने पकड़ा चारधाम यात्रा को धीमा करेगी उत्तराखंड सरकार, पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज ने भीड़ को बताई वजह हरिद्वार हेट स्पीच मामला : जितेंद्र नारायण सिंह त्यागी उर्फ़ वसिम रिज़वी को 3 महीने की अंतरिम जमानत जम्मू : म्यूनिसिपल कॉरपोरेशन में गैर कानूनी लाउडस्पीकर बैन के प्रस्ताव के पारित होने पर हंगामा वाराणसी कोर्ट में आज ज्ञानवापी सर्वे रिपोर्ट पेश नही होगी, तीन दिन का और समय मांगा जाएगा राजस्थान : पुलिस कांस्टेबल भर्ती में 14 मई की द्वितीय पारी की परीक्षा दोबारा ली जाएगी जम्मू कश्मीर : राजौरी इलाके के कई वन क्षेत्रों में भीषण आग, बुझाने में जुटे फायर टेंडर्स राजस्थान में 5 दिन लू से राहत, 9 दिन बाद 40 डिग्री सेल्सियस के नीचे आया पारा
Banner

विधायक के कहने पर बस नहीं भेजी तो पुलिस वाले ने ड्राइवर को पीटा, VIDEO वायरल

सोशल मीडिया का दौर जबसे आया है तबसे एक डिजिटल क्रांति देखने को मिल रही है. सारे बुरे कांड जो आज तक छुप जा रहे थे आज उन्हें छुपाना मुश्किल हो गया है. हर रोज कोई न कोई वीडियो वायरल हो रहा है.

न्यूज स्टेट ब्यूरो | Edited By : Yogendra Mishra | Updated on: 05 Oct 2019, 11:26:05 AM
ड्राइवर को पीटता पुलिसकर्मी।

highlights

  • विधायक की चुनरी यात्रा में बस न भेजने पर की पिटाई
  • पुलिस की गुंडई लोगों पर ही दिखाई दे रही है
  • आरक्षक को किया गया लाइन हाजिर

आगर मालवा:  

सोशल मीडिया का दौर जबसे आया है तबसे एक डिजिटल क्रांति देखने को मिल रही है. सारे बुरे कांड जो आज तक छुप जा रहे थे आज उन्हें छुपाना मुश्किल हो गया है. हर रोज कोई न कोई वीडियो वायरल हो रहा है. सबसे ज्यादा आम जनता पर पुलिस के अत्याचारों का वीडियो वायरल होता है. जनता के टैक्स के पैसों से सैलरी पाने वाली पुलिस जनता को ही मारने पीटने का काम कर रही है. मजाल है कि वर्दी का धौंस पुलिस न दिखाए और जनता से जरा तमीज से पेश आए. हम ऐसा इस लिए कह रहे हैं क्योंकि आगर मालवा जिले के नलखेड़ा से भी ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ में आरक्षण बढ़ाए जाने के फैसले पर हाईकोर्ट की रोक, जानें क्यों

जिसमें एक पुलिस वाला अपनी वर्दी का रौब दिखाते हुए एक बस ड्राइवर और उसके साथियों को लाठियों से पीट रहा है. इस मामले में जो कहानी सामने आ रही है वो और भी चौंकाने वाली है. बताया जा रहा है कि विधायक की चुनरी यात्रा में आए लोगों को उनके गंतव्य तक पहुंचाने के लिए 4 बसों की व्यवस्था करने के लिए कहा था. लेकिन बस ऑपरेटरों ने अपनी बस नहीं भेजी थी.

यह भी पढ़ें- गोडसे को RSS का सदस्य बताने पर स्कूल की शिकायत, जानें क्या है मामला

इसी बात से नाराज होकर आरक्षक तेजाराम ने ड्राइवर और उसके साथियों को पीट दिया. नलखेड़ा थाना प्रभारी संजय सिंह राजपूत का कहना है कि इस विवाद की जानकारी मिली है. उन्होंने बताया कि बस ऑपरेटरों ने आरक्षक के खिलाफ शिकायत की है. जिसकी जांच हो रही है. तथ्यों की जांच करने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें- तीन लोगों की हत्या करने वाले ने जब पुलिस को देखा तो आत्महत्या कर ली

फिलहाल इस मामले में पिटाई करने वाले आरक्षक को एसपी सविता सोहाने द्वारा लाइन में अटैच कर दिया गया है. जिस पुलिस का काम है कि वह गुंडों पर लगाम लगाए, ऐसे में जब वहीं गुंडई पर उतर आएगी तो आखिर जनता अपनी शिकायत किससे करेगी.

First Published : 05 Oct 2019, 10:56:39 AM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.