News Nation Logo

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिन पर PM मोदी करेंगे किसानों से चर्चा

मध्यप्रदेश में अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिन पर होने वाले कार्यक्रम के क्रियान्वयन की जिम्मेदारी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने पार्टी के प्रदेश महामंत्री रणवीर सिंह रावत को सौंपी है.

IANS | Updated on: 21 Dec 2020, 10:50:53 AM
अटल के जन्मदिन पर मोदी करेंगे किसानों से चर्चा

अटल के जन्मदिन पर मोदी करेंगे किसानों से चर्चा (Photo Credit: (फाइल फोटो))

भोपाल:

भारतरत्न पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिवस के मौके पर 25 दिसंबर को भारतीय जनता पार्टी सुशासन दिवस के रूप में मनाएगी. इसी दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पीएम किसान योजना के अंतर्गत 18 हजार करोड़ रुपये लगभग नौ करोड़ परिवारों के खातों में हस्तांतरित करेंगे. इस मौके पर किसानों से चर्चा भी करेंगे. मध्यप्रदेश में अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिन पर होने वाले कार्यक्रम के क्रियान्वयन की जिम्मेदारी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने पार्टी के प्रदेश महामंत्री रणवीर सिंह रावत को सौंपी है.

और पढ़ें: वैश्विक विकास पर चर्चा केवल कुछ के बीच नहीं हो सकती : PM मोदी

प्रदेश महामंत्री रणवीर सिंह रावत ने बताया कि 25 दिसंबर पूर्व प्रधानमंत्री अटल की जयंती पर देश के किसानों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दोपहर 12 बजे संबोधित करेंगे. इस अवसर पर विकास खंड स्तर पर किसानों की उपस्थिति में पार्टी के पदाधिकारी एवं जनप्रतिनिधि बड़ी स्क्रीन पर प्रधानमंत्री का उद्बोधन सुनेंगे.

इससे पहले मोदी सरकार द्वारा किसानों के हित में लिए गए महत्वपूर्ण निर्णयों पर चर्चा होगी. कार्यक्रम का आयोजन सभी एपीएमसी एवं सहकारी संस्थाओं के बाहर भी किया जाएगा. पार्टी के जिला कार्यालयों पर किसानों को आमंत्रित कर प्रधानमंत्री का उद्बोधन सुनाया जाएगा.

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष शर्मा एवं संगठन महामंत्री सुहास भगत ने पार्टी पदाधिकारियों से चर्चा करते हुए कहा, "हमारा सौभाग्य है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा अटल बिहारी की जयंती पर देश के करोड़ों किसानों को सौगात दी जा रही है."

First Published : 21 Dec 2020, 10:50:53 AM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.