logo-image

10 साल में भाजपा सरकार ने 33 लाख करोड़ रुपये सीधे गरीबों के बैंक खातों में भेजे: PM मोदी

MP Assembly Elections 2023: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मध्य प्रदेश के सतना में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मतदान से पहले ही कांग्रेस का झूठ का गुब्बारा फूट गया है...कांग्रेस के पास मध्य प्रदेश के विकास का कोई रोडमैप नहीं है.

Updated on: 09 Nov 2023, 01:05 PM

New Delhi:

MP Assembly Elections 2023: देश के पांच राज्यों ( मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान, मिजोरम और तेलंगाना ) में विधानसभा चुनाव के चलते सियासी पारा पूरे शीर्ष पर पहुंचा हुआ है. बीजेपी और कांग्रेस समेत सभी दलों ने चुनावी माहौल अपने-अपने पक्ष में करने के लिए प्रचार में पूरी ताकत झोंक रखी है. इस क्रम में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मध्य प्रदेश के सतना में एक जनसभा को संबोधित कर रहे हैं. इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि आज पूरे विश्व में भारत का डंका बज रहा है. ये आपके वोट ने ऐसा कमाल किया है कि देश के दुश्मनों के हौसले पस्त हैं. इस बार भी मध्य प्रदेश के चुनाव में आपका हर वोट त्री शक्ति की ताकत से भरा हुआ है. आप यही वोट दिल्ली में मोदी को मजबूत करेगा और आपका यही वोट भ्रष्टाचारी कांग्रेस को मध्य प्रदेश से 100 कोस दूर ले जाएगा.

प्रधानमंत्री ने कहा कि मतदान से पहले ही कांग्रेस का झूठ का गुब्बारा फूट गया है...कांग्रेस के पास मध्य प्रदेश के विकास का कोई रोडमैप नहीं है. प्रदेश के युवाओं को कांग्रेस में कोई भविष्य नजर नहीं आता इसलिए राज्य को बीजेपी और मोदी की गारंटी पर भरोसा है. मैं आजकल जहां भी जाता हूं, वहां अयोध्या में बन रहे प्रभु राम के मंदिर की चर्चा चलती है.  पूरे देश में खुशी की लहर है.  सौभाग्य से भरे इस पावन कालखंड में मेरे मन में एक बात बार-बार आती है. वो बात मुझे आंदोलित करती रहती है और मुझे तेज गति से दौड़ने की प्रेरणा देती रहती है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि MP में कांग्रेस ने 2 ऐसे नेता खड़े किए हैं, जो कई दशकों से मध्य प्रदेश कांग्रेस को चलाते हैं. आजकल वो दोनों एक दूसरे के कपड़े फाड़ रहे हैं. यही नेता MP को दशकों तक अभाव में रखने के लिए जिम्मेदार हैं. ये आपके बेहतर भविष्य का भरोसा नहीं दे सकते. इनका तो अभी बस एक ही एजेंडा है कि 3 दिसंबर को भाजपा से हारने के बाद मध्य प्रदेश कांग्रेस पर किसका बेटा कब्जा करेगा! अपने बेटों को सेट करने के लिए वो पूरे मध्य प्रदेश को अपसेट करने में लगे हैं.आजकल मैं जहां भी जाता हूं, वहां अयोध्या में बन रहे प्रभु राम के मंदिर की चर्चा चलती है.

पीएम मोदी ने कहा कि पूरे देश में खुशी की लहर है. सौभाग्य से भरे इस पावन कालखंड में मेरे मन में एक बात बार-बार आती है. वो बात मुझे आंदोलित करती रहती है और मुझे तेज गति से दौड़ने की प्रेरणा देती रहती है. वो बात है - राम काज कीन्हें बिनु, मोहि कहां विश्राम... अब रुकना नहीं है, थकना नहीं है और विश्राम का तो सवाल ही नहीं है. MP में मतदान से पहले ही कांग्रेस के झूठ का गुब्बारा फुट गया है. कांग्रेस के पास MP के विकास का कोई रोडमैप नहीं है. कांग्रेस के थके-हारे चेहरों में MP के युवाओं को कोई भविष्य नहीं दिखता. इसलिए MP को भाजपा पर भरोसा है. MP को मोदी की गारंटी पर भरोसा है.