News Nation Logo
Banner

VIRAL: कांग्रेस के दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया को मिली धमकी, कहा- भूल से भी पिछोर से मत गुजरना

शिवपुरी जिले के अंतर्गत आने वाली पिछोर विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी केपी सिंह ने चुनाव जीता था.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 28 Dec 2018, 12:13:52 PM

शिवपुरी:

मध्य प्रदेश कांग्रेस के दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया को सोशल मीडिया की सबसे चर्चित साइट फेसबुक पर धमकी मिली है. धमकी देने वाले शख्स का नाम अरनव प्रताप सिंह चौहान बताया जा रहा है. अरनव, पिछोर विधानसभा सीट से विधायक बने केपी सिंह का समर्थक बताया जा रहा है और उन्हें मंत्री नहीं बनाए जाने की वजह से काफी नाराज है.

'भूल से भी पिछोर विधानसभा से गुजरने की गलती ना करें महाराज'

अरनव ने अपने फेसबुक पोस्ट पर लिखा, 'पिछोर विधानसभा क्षेत्र में सिंधिया पर बैन, भूल से भी पिछोर विधानसभा से गुजरने की गलती ना करें महाराज.. हो कौन हो, कक्काजू जिंदाबाद.' हालांकि अरनव से इस पोस्ट को अपने फेसबुक अकाउंट से डिलीट कर दिया है.

मंत्री नहीं बनाए जाने से नाराज हैं समर्थक

बता दें कि शिवपुरी जिले के अंतर्गत आने वाली पिछोर विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी केपी सिंह ने चुनाव जीता था. जिसके बाद केपी सिंह के समर्थक उन्हें मंत्री बनाए जाने की मांग कर रहे थे. लेकिन उन्हें मंत्री नहीं बनाया गया, जिसकी वजह से उनके कई समर्थक नाराज हैं. तो वहीं दूसरी ओर सुमावली के विधायक ऐदल सिंह कंषाना के समर्थक भी कांग्रेस से नाराज हैं. ऐदल सिंह के समर्थक भी चाहते थे कि उन्हें प्रदेश के कैबिनेट में जगह दी जाए.

ज्योतिरादित्य सिंधिया के प्रति है विधायकों के समर्थकों का गुस्सा

समर्थकों का गुस्सा कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया से है, उनका मानना है कि सिंधिया ने ही उनके लोकप्रिय नेता को मंत्री नहीं बनने दिया. इतना ही नहीं सुमावली विधायक ऐदल सिंह कंषाना के समर्थकों ने तो विरोध में हाईवे पर भी जाम लगा दिया.

First Published : 28 Dec 2018, 09:55:00 AM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो