logo-image

ज्योतिरादित्य सिंधिया पर विवादित पोस्ट करना पटवारी को पड़ा भारी, DM ने किया निलंबित

भारतीय जनता पार्टी के नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) के खिलाफ सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट साझा करना एक पटवारी को भारी पड़ गया.

Updated on: 28 Apr 2020, 12:59 PM

श्योपुर:

भारतीय जनता पार्टी के नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) के खिलाफ सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट साझा करना एक पटवारी को भारी पड़ गया. पटवारी के खिलाफ सिविल आचरण संहिता के तहत कार्रवाई करते हुए उसे सस्पेंड कर दिया गया है.

यह भी पढ़ेंः Covid 19: 29 हजार के पार पहुंचा संक्रमितों का आंकड़ा, 934 लोगों की मौत

आरोप है कि पटवारी दीवान सिंह ने 13 मार्च 2020 को फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर किया था. पोस्ट में ज्योतिरादित्य सिंधिया के खिलाफ टिप्पणी करते हुए लिखा था कि जनता से दण्डवत करवाने वाले महाराज को जनता की सेवा करने की इतनी छटपटाहट समझ से परे है. इस समय मध्य प्रदेश की सियासत में भारी उठा पटक चल रही थी. इसी दौरान कांग्रेस के 22 MLA पार्टी से बगावत कर बेंगलुरु चले गए थे और कमलनाथ के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार पर संकट गहरा गया था.

यह भी पढ़ेंः CM ममता का मोदी सरकार पर हमला, बोलीं - हमें राशन नहीं मिल रहे सिर्फ भाषण

कांग्रेस नेता रहे ज्योतिरादित्य कांग्रेस से वर्षों पुराना नाता तोड़कर भाजपा में शामिल हो गए थे. बीजेपी ज्वाइन करते हुए उन्होंने कहा था कि वह कांग्रेस में रहते हुए जनता कि सेवा नहीं कर पा रहे हैं. दीवान सिंह के फेसबुक पेज पर साझा और पोस्ट किए गए कई दूसरे विवादित पोस्ट्स भी मिले. ऐसे में अब सरकार बदलते ही पटवारी को कलेक्टर प्रतिभा पाल ने सस्पेंड कर दिया है.