News Nation Logo
Banner

बीजेपी नेताओं की हत्‍या के विरोध में प्रदेशव्‍यापी प्रदर्शन, CM कमलनाथ का पुतला फूंका

पूरे प्रदेश में बीजेपी का विरोध-प्रदर्शन चल रहा है. कार्यकर्ता सड़कों पर उतरकर मुख्‍यमंत्री कमलनाथ का पुतला फूंक रहे हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Mishra | Updated on: 21 Jan 2019, 11:54:28 AM
बीजेपी नेताओं ने भोपाल में CM कमलनाथ का पुतला फूंका (ANI)

भोपाल:

मध्‍य प्रदेश में बीजेपी नेताओं की हत्‍या और उन पर हो रहे लगातार हमले के विरोध में भारतीय जनता पार्टी ने सोमवार को प्रदेशव्‍यापी प्रदर्शन का ऐलान किया है. पूरे प्रदेश में बीजेपी का विरोध-प्रदर्शन चल रहा है. कार्यकर्ता सड़कों पर उतरकर मुख्‍यमंत्री कमलनाथ का पुतला फूंक रहे हैं. बीजेपी नेताओं का आरोप है कि कमलनाथ की सरकार में बीजेपी नेताओं को निशाना बनाया जा रहा है और उसके अलावा प्रदेश के मंत्री आपत्‍तिजनक बयान दे रहे हैं. बीजेपी नेताओं की हत्‍या के विरोध में पूर्व मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी कमलनाथ सरकार की आलोचना की है. बता दें कि हाल ही में मंदसौर और बड़वानी में बीजेपी नेताओं की हत्‍या कर दी गई थी और जबलपुर व बड़वानी में अन्‍य बीजेपी नेताओं पर हमले किए गए थे.

बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने राजधानी भोपाल में प्रदर्शन किया और बोर्ड ऑफिस चौराहे पर मुख्यमंत्री कमलनाथ का पुतला फूंका. इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच धक्का मुक्की भी हुई. बीजेपी ने कहा, कानून-व्यवस्था दुरुस्त नहीं हुई तो सड़कों पर प्रदर्शन जारी रहेगा. 

24 घंटे में दो और बीजेपी नेता पर जानलेवा हमला, कमलनाथ सरकार में कानून व्‍यवस्‍था पर उठे सवाल

उधर, मध्य प्रदेश के वित्त मंत्री तरुण भनोट का कहना है कि प्रदेश में बिगड़ते लॉ एंड ऑर्डर के पीछे बीजेपी के ही नेता हैं. भनोट ने कहा, मारने वाला भी बीजेपी का कार्यकर्ता है और मार खाने वाला भी बीजेपी का कार्यकर्ता है. ऐसे में इसके पीछे भी बीजेपी का ही हाथ है. भनोट ने कहा कि बीजेपी के आपसी झगड़ों की वजह से ही प्रदेश की कानून व्यवस्था बिगड़ रही है. यदि बीजेपी के प्रदर्शन के चलते आम जनता को तकलीफ होती है तो इनसे हम कड़ाई से निपटेंगे.

First Published : 21 Jan 2019, 11:54:19 AM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो