News Nation Logo

इंदौर की अनाज मंडी में टीकाकरण कराने वालों को ही प्रवेश

कोरोना के संक्रमण को रोकने का बड़ा हथियार वैक्सीनेशन को माना गया है, टीकाकरण के लिए अभियान भी चलाए जा रहे हैं. इसी क्रम में इंदौर में तय किया गया है कि अनाज मंडी में टीका लगवाने वाले को ही प्रवेश मिलेगा.

News Nation Bureau | Edited By : Vineeta Mandal | Updated on: 08 Jun 2021, 11:59:54 AM
MP Corona Vaccination

MP Corona Vaccination (Photo Credit: सांकेतिक चित्र)

इंदौर :

कोरोना के संक्रमण (Coronavirus) को रोकने का बड़ा हथियार वैक्सीनेशन (Vaccination) को माना गया है, टीकाकरण के लिए अभियान भी चलाए जा रहे हैं. इसी क्रम में इंदौर में तय किया गया है कि अनाज मंडी में टीका लगवाने वाले को ही प्रवेश मिलेगा. राज्य में इंदौर सबसे ज्यादा संक्रमित जिलों में से रहा है, यहां भी स्थिति अब सुधार पर है. एक तरफ जहां मरीजों की संख्या कम हो रही है, वहीं दूसरी ओर टीकाकरण अभियान चल रहा है. इंदौर में टीकाकरण की रफ्तार को तेज करने और लोगों को जागरूक बनाने के प्रयास लगातार जारी है.

जिलाधिकारी मनीष सिंह के साथ इंदौर अनाज एवं कल्याण व्यापारी संघ के सदस्यों के साथ बैठक हुई, जिसमें सदस्यों द्वारा सर्व सहमति से यह निर्णय लिया गया कि छावनी अनाज मण्डी में बिना वैक्सीनेशन के किसी भी कर्मचारी, व्यापारी एवं किसान को प्रवेश नहीं दिया जायेगा.

और पढ़ें: टीकाकरण के लिए भोपाल प्रशासन की अनोखी पहल, वाहनों पर अजग-गजब स्लोगन

सदस्यों द्वारा निर्णय लिया गया कि बिना वैक्सीनेशन के किसी भी व्यक्ति को मंडी में प्रवेश नही दिया जाएगा. मंडी के बाहर वैक्सीनेशन केंद्र लगाए जायेंगे. यदि कोई व्यक्ति जिसका वैक्सीनेशन नही हुआ है और मंडी में आते हैं, तो उनको पहले केंद्र पर कोरोना का टीका लगाया जाएगा, उसके बाद ही वह मंडी में प्रवेश कर सकेगा.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 08 Jun 2021, 11:55:22 AM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.