logo-image

मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस के तीन नए मरीज मिले, दो शीर्ष महिला अधिकारी भी आई चपेट में

इससे पहले शनिवार को प्रदेश की स्वास्थ्य विभाग की प्रमुख सचिव (आईएएस अधिकारी) और उप सचिव स्तर की दो महिला अधिकारी भी कोराना की चपेट में आ गई.

Updated on: 05 Apr 2020, 09:16 AM

भोपाल:

मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में कोरोना वायरस संक्रमण के तीन और मामले सामने आए हैं. बड़वानी के सेंधवा में 3 मरीजों की कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. ब्लॉक मेडिकल ऑफिसर का कहना है कि ये तीनों एक 90 वर्षीय व्यक्ति के परिजन हैं, जो सउदी अरब से लौटने के बाद मर गया था. अधिकारी का कहना है कि हालांकि उनकी रिपोर्ट का इंतजार है. हम उन सभी लोगों के नमूने एकत्र करेंगे जिनके संपर्क में वे आए थे.

यह भी पढ़ें: कोरोना वायरस से बचने डोनाल्ड ट्रंप ने पीएम मोदी से मांगी खास दवा, कहा- मैं खाऊंगा

इसी के साथ राज्य में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की तादाद बढ़कर 182 पर पहुंच गई है. इससे पहले शनिवार को प्रदेश की स्वास्थ्य विभाग की प्रमुख सचिव (आईएएस अधिकारी) और उप सचिव स्तर की दो महिला अधिकारी भी कोराना की चपेट में आ गई. प्रदेश में कुल 182 कोरोना संक्रमित मरीजों में प्रदेश की आर्थिक राजधानी माने जाने वाले शहर इंदौर में सबसे अधिक 128 मरीज पाए गए हैं. इन्दौर में पिछले 24 घंटों के दौरान कोरोना संक्रमण के 25 नए मरीज सामने आए हैं.

यह भी पढ़ें: नहीं रुक रहा जमातियों का ड्रामा और नर्सिंग स्टाफ से अश्लीलता, अब दिल्ली में किया 'कांड'

प्रदेश की कोरोना संक्रमित स्वास्थ्य विभाग की प्रमुख सचिव ने शनिवार को प्रदेश का कोविड-19 परिदृश्य का एक वीडियो बुलेटिन भी जारी किया। इससे पहले बृहस्पतिवार को स्वास्थ्य विभाग के एक पुरुष अधिकारी में कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि हुई थी. पुलिस सूत्रों ने बताया कि इनके अतिरिक्त दिल्ली के निजामुद्दीन में तबलीगी जमात में शामिल हुए चार जमाती भी इस बीमारी के लिए भोपाल में संक्रमित पाये गये हैं, जिनमें से तीन विदेशी नागरिक और एक ओडिशा के भुवनेश्वर का रहने वाला है.

यह वीडियो देखें: