News Nation Logo

लॉकडाउन को लेकर मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने जारी किया ये बयान

इस बारे में सोशल मीडिया पर चल रहीं खबरें पूरी तरह निराधार? और भ्रम फैलाने वाली हैं. इसी भ्रम के चलते मंडियों में किसानों की भीड़ बढ़ गई है. किसान बंधु धैर्य रखें उनकी उपज का एक-एक दाना खरीदा जाएगा.

News Nation Bureau | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 25 Nov 2020, 04:53:54 PM
narottam mishra

नरोत्तम मिश्रा (Photo Credit: आईएएनएस)

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश में बढ़ते संक्रमण की स्थिति को लेकर तरह-तरह की अफवाहें भी जोर पकड़ने लगी हैं. राज्य सरकार ने साफ किया है कि राज्य में लॉकडाउन का कोई प्रस्ताव वर्तमान में नहीं है. राज्य के गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने बताया है कि, प्रदेश में अभी कहीं भी, किसी भी स्तर पर लॉक डाउन लगाने का कोई प्रस्ताव नहीं है. इस बारे में सोशल मीडिया पर चल रहीं खबरें पूरी तरह निराधार? और भ्रम फैलाने वाली हैं. इसी भ्रम के चलते मंडियों में किसानों की भीड़ बढ़ गई है. किसान बंधु धैर्य रखें उनकी उपज का एक-एक दाना खरीदा जाएगा.

बताया गया है कि सोशल मीडिया पर लगाातर पूर्णबंदी की चर्चाओं का बाजार गर्म है, अफवाहें जोरों पर हैं. इसका सबसे ज्यादा असर किसानों पर हो रहा है और वे अपनी उपज बेचने के लिए बड़ी संख्या में मंडियों में पहुंच रहे हैं. इससे सरकार चिंतित है. वहीं राज्य सरकार ने कोरोना के बढ़ते मामलो को लेकर पांच जिलों में रात का कर्फ्यू लगाया है.

First Published : 25 Nov 2020, 04:53:54 PM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.