News Nation Logo

BREAKING

Banner

Facebook पोस्‍ट पर कमेंट को लेकर रायपुर में चली गोलियां, दो घायल

छत्‍तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के महादेव घाट इलाके में रविवार की शाम तुषार पांडे और प्रताप चंद्राकर नामक दो युवकों पर बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं. इस गोलीबारी में दोनों युवक घायल हो गए.

News Nation Bureau | Edited By : Drigraj Madheshia | Updated on: 10 Dec 2018, 09:23:06 AM
प्रतिकात्‍मक चित्र

प्रतिकात्‍मक चित्र

भोपाल/रायपुर:

छत्‍तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के महादेव घाट इलाके में रविवार की शाम तुषार पांडे और प्रताप चंद्राकर नामक दो युवकों पर बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं. इस गोलीबारी में दोनों युवक घायल हो गए. दोनों की गंभीर हालत में एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस विवाद के पीछे फेसबुक पर कमेंट बताया जा रहा है.गोली मारने वाली जोड़ी को पुलिस ने कुछ ही देर में पकड़ लिया. मामले में हांडीपारा निवासी अरूण यादव को पकड़ा गया है. उसके साथ ही उसका नाबालिग साथी भी पुलिस की गिरफ्त में आ गया. इन्‍हें विधानसभा रोड इलाके से पकड़ा गया. वारदात में इस्‍तेमाल पिस्‍टल और बाइक को भी जब्‍त किया गया है.

आरोपी ने बताया कि पिछले 1 सप्ताह से प्रताप, तुषार और उसके साथियों से फेसबुक पर कमेंट को लेकर विवाद चल रहा था. जिस बात को लेकर उनके बीच मारपीट भी हुई थी नाबालिग से भी गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है. डीडी नगर थाना और क्राइम ब्रांच की टीम ने फुर्ती दिखाते हुए कुछ ही देर में मामले के आरोपी को पकड़ लिया. पूछताछ के बाद इस कांड से जुड़े कई और अहम अपडेट सामने आ सकते हैं

अन्‍य खबरें...

उत्तर प्रदेश में खपाने के लिए भेजा रहा था छत्‍तीसगढ़ से गांजा

महासमुंद पुलिस की अपराध शाखा ने रविवार शाम एक कार से 50 किलोग्राम गांजा जब्त किया है, जिसे उत्तर प्रदेश ले जाया जा रहा था. आरोपी कार चालक को धारा 20बी एनडीपीएस अधिनियम के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है. महासमुंद पुलिस ने बताया कि अपराध शाखा की टीम ने प्राप्त सूचना के आधार पर यूपी 85 बीएफ 5327 संख्या वाली कार को जांच के लिए कोतवाली में रोका.

पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह ने कहा कि जांच के दौरान कार की पिछली सीट के नीचे 31 पैकेट में 50 किलोग्राम गांजा मिला. आरोपी वाहन मालिक और चालक हरेन्द्र शर्मा (22) को गिरफ्तार कर लिया गया है.सिंह ने कहा कि आरोपी उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले का रहने वाला है. उसने बताया कि गांजा खपाने उत्तर प्रदेश ले जा रहा था. जब्त गांजे की कीमत 2 लाख 50 हजार रुपये बताई गई है.

तीरथगढ़ जलप्रपात से गिरे पर्यटक की मौत


जगदलपुर: विशाखापट्टनम से तीरथगढ़ जलप्रपात घूमने आए 25 पर्यटकों के एक दल में से एक व्यक्ति की जलप्रपात से गिर कर मौत हो गई. SDRF की टीम ने कई घंटों की मशक्‍कत के बाद गहरे पानी से उसका शव निकाला.

मतगणना की तैयारियों का लिया जायजा


कोरियाः विधानसभा चुनाव 2018 की काउंटिग के लिए कोरिया जिले के पर्री स्थित बैकुंठपुर जिला मुख्यालय रामानुज स्कूल भवन को स्ट्रांग रूम बनाया गया है, जहां सुबह 8 बजे से मतगणना प्रारंभ हो जाएगा. भरतपुर सोनहत और बैकुंठपुर विधानसभा क्षेत्र के मतगणना के लिए मतगणना कक्ष में 14-14 टेबल लगाए गए हैं.

चलती बस में डिलीवरी


दमोह: शादी से लौट रही महिला की चलती बस में डिलीवरी हो गई. महिला सागर से धनगर कुंजी जा रही थी. महिला ने स्वस्थ बेटी को जन्म दिया है. संजीवनी एंबुलेंस से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है .

यात्रियों से भरी बस अमिलिया घाटी में पलटी


सिंगरौली (बैढ़न): यात्रियों से भरी बस बंधौरा सरई रोड पर अमिलिया घाटी में अनियंत्रित होकर पलट गई, जिसमें सवार करीब दर्जनभर यात्रियों को चोटें आई हैं. हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार आज जिला चिकित्सालय भिजवाया है. बताया जाता है कि लंघाडोल से बैढ़न कि ओर आने वाली राहुल बस का अमिलिया घाटी से नीचे उतरते समय अचानक ब्रेक फेल हो गया जिससे यह घटना घटी.

BSF जवान का आज राजकीय सम्मान के साथ अंतिम विदाई


शहडोलः BSF जवान सुशील कुमार सिंह का आज होगा राजकीय सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी गई. धनपुरी के रेलवे कॉलोनी के रहने वाले सुशील कुमार सिंह मिजोरम में बटालियन 71 में तैनात थे. सर्चिंग के दौरान हुआ दुर्घटना में हुई थी मौत.शहडोल कलेक्टर अनुभा श्रीवास्तव शहीद को श्रद्धांजलि देने पहुंचे.

ट्रक में घुसी बाइक, तीन लोगों की मौत


सीधीः रामपुर नैकिन थाना अंतर्गत रविवार देर रात बाइक सवार तीन लोगों की मौत हो गई. सड़क के किनारे खड़े ट्रक MP 17 C 5748 के पीछे बाइक जा घुसी इससे घटनास्थल पर ही दो व्यक्तियों के मौत हो गई और एक व्यक्ति ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

कोहरे में भिड़ीं दो बाइकें, एक युवक की मौत


बालाघाटः वारासिवनी के कटंग टोला में सोमवार सुबह 8 बजे 2 बाइकों की भिड़ंत में एक युवक की मौत हो गई जबकि दो घायल हो गए. हादसे की वजह कोहरा बताया जा रहा है. अभी मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। घायलों का वारासिवनी शासकीय अस्पताल में चल रहा इलाज। दोनों की हालत गम्भीर बताई जा रही है.

First Published : 10 Dec 2018, 09:06:12 AM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×