logo-image

मध्‍य प्रदेश में रेलवे ट्रैक पर गश्‍त कर RPF जवानों पर हमला, AK-47 लूट ले गए बदमाश

मध्‍य प्रदेश के उज्जैन में रेलवे ट्रैक पर गश्‍त कर RPF के दो जवानों को पीटकर बदमाश उनकी AK-47 रायफल लूट ले गए. बड़नगर के सुन्दरबाग रेलवे ट्रैक के पास दोनों जवान गश्‍त कर रहे थे इतने में कई बदमाश आए और जवानों पर हमला कर दिया. बुरी तरह से घायल जवानों को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है.

Updated on: 06 Dec 2018, 12:50 PM

उज्‍जैन:

मध्‍य प्रदेश के उज्जैन में रेलवे ट्रैक पर गश्‍त कर RPF के दो जवानों को पीटकर बदमाश उनकी AK-47 रायफल लूट ले गए. बड़नगर के सुन्दरबाग रेलवे ट्रैक के पास दोनों जवान गश्‍त कर रहे थे इतने में कई बदमाश आए और जवानों पर हमला कर दिया. बुरी तरह से घायल जवानों को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस अधीक्षक अतुलकर ने आईएएनएस को पुष्टि कर बताया कि बदमाशों के हमले में आरपीएफ के दो जवान घायल हुए हैं और उनसे एके 47 की एक राइफल छीन ले गए हैं.

यह भी पढ़ेंः जानिये चुनाव नतीजों के कितने करीब थे 2013 के Exit Poll

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, बड़नगर थाना क्षेत्र के सुंदरबाद क्षेत्र में रेलवे लाइन की निगरानी में लगे आरपीएफ गश्ती दल के जवानों पर बुधवार की देर रात को बदमाशों ने हमला कर दिया. हमले में दो जवान घायल हो हुए हैं. बदमाश एक जवान से एके 47 भी छीन ले गए. बदमाशों की संख्या 10 बताई जा रही है. इस वारदात के बाद पुलिस दल बदमाशों की तलाश में लग गए हैं. पुलिस महानिरीक्षक राकेश गुप्ता और पुलिस अधीक्षक सचिन अतुलकर भी मौके पर पहुंच गए हैं.

अन्‍य खबरें ....

बिहार से छत्तीसगढ़ आ रहा 10 लाख रुपये का धान जब्त, तीन ट्रक पकड़े 

छत्तीसगढ़ में समर्थन मूल्य पर धान खरीदी प्रारंभ होते ही सरहदी क्षेत्रों से धान का अवैध परिवहन जोरों पर है. कलेक्टर के निर्देश पर सरहदी क्षेत्रों में सघन जांच प्रशासन की ओर से की जा रही है, और इस क्रम में बिहार से लाया जा रहा 10 लाख रुपये मूल्य का धान जब्त कर लिया गया है. तहसीलदार मायानंद चंद्रा ने कहा कि तीन ट्रकों में लगभग 10 लाख रुपये मूल्य का धान छत्तीसगढ़ लाया जा रहा था, जिसे कागजात नहीं होने पर जब्त किया गया है.

यह भी पढ़ेंः Madhya Pradesh Election: 4-6 के चक्कर में फंसी शिवराज सिंह चौहान की कुर्सी, बचेगी या जाएगी ?

चंद्रा के अनुसार, प्रशासनिक टीम को मुखबिर से सूचना मिली कि धान की बड़ी खेप छत्तीसगढ़ में लाई जा रही है. राज्य की सीमा पर उत्तर प्रदेश से आ रहे वाहनों की सघन जांच की गई. इस दौरान तीन ट्रक पकड़े गए. ट्रकों में लदा धान बक्सर बिहार से रायपुर लाया जा रहा था, जिसका वैध दस्तावेज नहीं था.

यह भी पढ़ेंः Exit Poll: 7 दिसंबर को News Nation पर विधानसभा चुनावों का लाइव एग्जिट पोल

उन्होंने कहा कि प्रशासनिक अमले ने ट्रक क्रमांक यूपी 50 सीटी.1551ए यूपी 65 एफ टी-7593 व सीजी 07-5989 से लगभग 10 लाख रुपये मूल्य का धान जब्त कर वाहनों को बसंतपुर थाने में जमा करा दिया है. आगे की कार्रवाई के लिए प्रकरण बनाकर जिला कलेक्टर को भेजा जा रहा है.

अन्‍य खबरें ....

calenderIcon 20:29 (IST)
shareIcon

जशपुर: तेज गति वाहन ने 3 लोग को मारी टक्कर, 1 की मौत, 3 गंभीर रूप से घायल


जशपुर में एक तेज गति वाहन ने तीन लोगों को टक्कर मारी दी. इस हादसे में एक की मौत हो गई और दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. यह घटना बगीचा थाने के महुआडीह की है. बताया जा रहा है कि 108 पर फोन करने के बाद भी एंबुलेंस घटनास्थल पर नहीं पहुंची. इसके बाद लोगों ने प्राइवेट वाहन से घायलों को अस्पताल भेजा.

calenderIcon 18:12 (IST)
shareIcon

देवास: भोपाल रोड पर बाइक और डंफर के बीच जोरदार टक्कर, युवक की मौत


भोपाल रोड पर खंटाबा के पास बाइक से जा रहे है एक व्यक्ति को डंफर ने जोरदार टक्कर मार दी. जिससे बाइक सवार की मौके पर मौत हो गई. सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया.

calenderIcon 20:06 (IST)
shareIcon

एमपी: चुनाव नतीजे से पहले भगवान के दर पहुंचे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान


विधानसभा चुनाव नतीजे से पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भगवान के दर जा पहुंचे है. शिवराज अपने निजी प्रवास के दौरान मानपुर स्थित ज्वालमुखी मंदिर में पत्नी साधना और बेटे सहित माता ज्वालामुखी और भगवान भोलेनाथ के दर्शन और पूजा अर्चना किया.

calenderIcon 17:57 (IST)
shareIcon

मैहर-रीवा मार्ग मोटर साइकिल और ट्रक के बीच जोरदार भिड़ंत, युवत की मौके पर मौत


मैहर-रीवा मार्ग तिलौरा में मोटर साइकिल और ट्रक के बीच जोरदार भिड़ंत हो गई. इस हादसे में मोटर साइकिल चालक की मौके पर मौत हो गई.

calenderIcon 13:34 (IST)
shareIcon

रिश्वत लेते क्लर्क गिरफ्तार


रायपुरः बेमेतरा के बेरला में प्राथमिक स्कूल के प्रधान पाठक से 4 लाख रुपये आंशिक आहरण राशि निकलने के एवज में 5 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए विकास खंड शिक्षा अधिकारी कार्यालय का ग्रेड 2 क्लर्क पवन कुमार साहू को ACB ने रंगे हाथ किया गिरफ्तार.

calenderIcon 13:10 (IST)
shareIcon

छोटे ने बड़े भाई को पीटकर मार डाला


महासमुंद: सना थानाक्षेत्र के ग्राम खुर्शीपहार में बीती रात छोटे भाई ललित विश्वकर्मा ने बडे़ भाई लाला विश्वकर्मा को डंडे से पीट-पीटकर मौत के घाट उतारा दिया. हत्‍या की वजह घरेलू विवाद बताया जा रह है. आरोपी भाई को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

calenderIcon 13:00 (IST)
shareIcon

ASP के बच्‍चों की फीस भरवाने के नाम पर ठगी


मुरैनाः मुरैना एडीशनल एसपी के नाम पर एक व्‍यक्‍ति ने 90,000 रुपये ठग लिए. ठग ने पेट्रोल पंप संचालक को अनुराग सुजानिया IPS के नाम से फोन कर बच्चों की फीस भरने के नाम पर रुपये देने को कहा. इसके बाद पंप संचालक ने बताए गए खाते में रुपये डाल दिए. रुपये डालने के बाद पंप संचालक ने जब अधिकारी से रुपये मिलने की पुष्‍टी करनी चाही तो मामला खुल गया.

calenderIcon 11:58 (IST)
shareIcon

तेंदुए की खाल के साथ दो गिरफ्तार


मंडला: वन विभाग ने तेंदुए की खाल और उंगली ले जाते हुए दो तस्‍करों को गिरफ्तार किया है. दोनों ही आरोपी अंतरराज्यीय गिरोह के सदस्‍य हैं, इनमें से एक आरोपी डिंडोरी का और दूसरा आरोपी छत्तीसगढ़ का रहने वाला है.

calenderIcon 11:54 (IST)
shareIcon

धूप सेंक रहे लोगों को कार ने रौंदा


डिंडौरीः जबलपुर अमरकंटक हाइवे में मुड़की गांव के पास एक तेज रफ्तार कार ने तीन ग्रामीणों को कुचल दिया. हादसे में एक ग्रामीण की मौके पर ही मौत हो गई और दो की हालत गंभीर है. चालक कार मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया. बताया जा रहा है तीनों ग्रामीण सड़क किनारे बैठकर धूप सेंक रहे थे.