News Nation Logo
Banner

नरेंद्र सिंह तोमर का कमलनाथ सरकार पर निशाना, कहा- 'ध्यान भटकाने के लिए ड्रामा कर रही है सरकार'

मध्य प्रदेश कांग्रेस में चल रहे विवाद पर केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कमलनाथ सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि कमलनाथ सरकार अपने अंतर्कलह से गिर जाएदी और फिर बीजेपी की भूमिका शुरु होगी.

By : Yogendra Mishra | Updated on: 04 Sep 2019, 03:11:22 PM
नरेंद्र सिंह तोमर।

नरेंद्र सिंह तोमर।

भोपाल:

मध्य प्रदेश कांग्रेस में चल रहे विवाद पर केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कमलनाथ सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि कमलनाथ सरकार अपने अंतर्कलह से गिर जाएदी और फिर बीजेपी की भूमिका शुरु होगी. उन्होंने कहा कि कमलनाथ के मुख्यमंत्री बनने के बाद दिग्विजय सिंह अपनी खोई हुई जमीन को वापस तलाशने की कोशिश कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- दिग्विजय सिंह VS उमंग सिंघार, 10 प्वाइंट्स में जानिए पूरा विवाद

कमलनाथ सरकार की उज्जैन के महाकाल मंदिर के विस्तार योजना को हवा-हवाई बताया है. महाकाल मंदिर में दर्शन करने के लिए पहुंचे केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कमलनाथ सरकार को तो घेरा ही बल्कि दिग्विजय सिंह पर भी निशाना साधा. तोमर ने कहा कि कांग्रेस के पास कुछ नया करने के लिए नहीं है और न ही विजन है. न इच्छा है और न ही ताकत. इस लिए लगातार जनता का ध्यान भटकाने के लिए ड्रामा कर रहे हैं. अपने अंतर्कलह से ही कांग्रेस की सरकार गिर जाएगी. उसके बाद बीजेपी भूमिका में आएगी.

यह भी पढ़ें- अवैध खनन को लेकर कमलनाथ सरकार पर ही हमलावर हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया, कहा... 

महाकाल मंदिर विस्तार योजना को उन्होंने हवा-हवाई बताया. उन्होंने कहा कि महाकाल मंदिर सबका है. मध्य प्रदेश की सरकार को सुनिश्चित करना चाहिए कि बाबा का दर्शन सभी को सुलभ हो. 300 करोड़ की योजना हवा में चल रही है. योजना का 300 करोड़ कहां है इसका पता किसी को नहीं है. महाकाल सबके राजा हैं इसलिए किसी को भी यह नहीं कहना चाहिए कि 'मैं कर रहा हूं'.

यह भी पढ़ें- Madhya Pradesh: सिंहस्थ घोटाले की जांच रिपोर्ट मंत्रालय से हुई गायब 

महाकाल मंदिर में बुधवार से वीआईपी दर्शन के लिए नई व्यवस्था लागू कर दी गई है. नई व्यवस्था में अब श्रद्धालु सुबह 7:45 से 9:45 तक और दिन में 2 बजे से 4 बजे तक गर्भ गृह में जाकर बाबा के दर्शन कर सकेंगे. नए नियम लागू होने के बाद आम श्रद्धालुओं के साथ दर्शन के लिए पहुंचने वाले पहले वीवीआईपी नरेंद्र सिंह तोमर बने. प्रोटोकॉल के तहत मिली सुविधा को उन्होंने नहीं लिया. अपने समर्थकों के साथ लाइन में खड़े होकर उन्होंने महाकाल के दर्शन किए.

First Published : 04 Sep 2019, 03:11:22 PM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×