logo-image

फर्जी चिठ्ठी के खिलाफ थाने पहुंचे नंदकुमार सिंह चौहान, बोले-मेरी और पार्टी की छवि खराब करने की साजिश

भारतीय जनता पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं खंडवा सांसद नंदकुमार सिंह चौहान ने कहा है कि आज सोशल मीडिया पर मेरे नाम से प्रचारित की गयी चिठ्ठी विरोधियों का घटिया हथकंडा है. ऐसा करके वे मेरी संगठन निष्ठा और कार्यकर्ता भाव को प्रभावित नहीं कर सकते. मैं यह साजिश करने वालों को सजा दिलाकर ही दम लूंगा.

Updated on: 02 Nov 2018, 10:39 AM

भोपाल:

भारतीय जनता पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं खंडवा सांसद नंदकुमार सिंह चौहान ने कहा है कि आज सोशल मीडिया पर मेरे नाम से प्रचारित की गयी चिठ्ठी विरोधियों का घटिया हथकंडा है. ऐसा करके वे मेरी संगठन निष्ठा और कार्यकर्ता भाव को प्रभावित नहीं कर सकते. मैं यह साजिश करने वालों को सजा दिलाकर ही दम लूंगा. चौहान ने फर्जी चिठ्ठी की बाकायदा लिखित शिकायत इंदौर के एरोड्रम थाने में की है और चुनाव आयोग को शिकायत करने का भी ऐलान किया है.

यह भी पढ़ें : शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ मोर्चा खोलने वाले कंप्‍यूटर बाबा दिगंबर अखाड़ा से निष्कासित

उनका कहना है कि जिस तरह की चिट्ठी सोशल मीडिया में प्रचारित की जा रही है, वह उन्होंने नहीं लिखी है, बल्कि उनके लेटरहेड को किसी ने चोरी करके अथवा नकली छपवाकर अनुचित इस्तेमाल करते हुए उनकी और पार्टी की छवि खराब करने की कोशिश की है. उन्होंने इसे विपक्षी दल की ओछी हथकंडेबाजी बताते हुए इसकी शिकायत पुलिस से की है. साथ ही निर्वाचन आयोग से भी शिकायत करने की बात कही है. सिंह ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी एक अनुशासित पार्टी है और इसमें इस तरह पत्रों के जरिए अपनी बात कहने की परंपरा नहीं है. हमें जो भी कहना होता है, पत्र से नहीं, आपस में मिलकर बात कर लेते हैं. मेरे मन में पार्टी या किसी पदाधिकारी को लेकर किसी तरह का असंतोष स्वप्न में भी नहीं हो सकता. उन्होंने कहा कि मुझे यह पत्र देखकर घोर आश्चर्य हुआ है. जिसने भी यह करतूत की है उसको कानूनन सजा दिलाने के लिए कोई कसर बाकी नहीं छोड़ी जायेगी.

इंदौर पुलिस में की शिकायत

सिंह ने बताया कि सोशल मीडिया में प्रचारित इस पत्र की जानकारी उन्हें जब मिली, तब वे निजी प्रवास पर इंदौर में थे. जानकारी मिलते ही उन्होंने इंदौर के निकटस्थ एरोड्रम थाने में लिखित शिकायत कर पत्र की जांच और दोषियों पर कार्रवाई की मांग की है। उनके साथ भाजपा के भाजपा नगर अध्यक्ष गोपीकृष्ण नेमा, बालकृष्ण अरोरा, संभागीय मीडिया प्रभारी आलोक दुबे, मीडिया सहायक वरुण पाल उपस्थित थे.