logo-image

मध्य प्रदेश : दो चरणों में होगा नगरीय निकाय चुनाव, जानें क्या है तारीख

मध्य प्रदेश में नगरीय निकाय चुनाव का ऐलान हो गया है. चुनाव की घोषणा होते ही शहरी इलाकों में आदर्श आचार संहिता लागू हो गया है. नगरीय निकाय चुनाव के लिए दो चरणों में मतदान होगा. इस बार ईवीएम से नगरीय निकाय चुनाव कराए जाएंगे.

Updated on: 01 Jun 2022, 07:43 PM

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश में नगरीय निकाय चुनाव का ऐलान हो गया है. चुनाव की घोषणा होते ही शहरी इलाकों में आदर्श आचार संहिता लागू हो गया है. नगरीय निकाय चुनाव के लिए दो चरणों में मतदान होगा. इस बार ईवीएम से नगरीय निकाय चुनाव कराए जाएंगे. सुबह 7:00 बजे से शाम 5:00 बजे तक वोटिंग होगी. पहले चरण का मतदान 6 जुलाई और दूसरे चरण चुनाव का मतदान 13 जुलाई को होगा. प्रथम चरण के मतदान का रिजल्ट 17 जुलाई और दूसरे चरण के मतदान का परिणाम 18 जुलाई को आएगा. 

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि सेवा ही संगठन है. कांग्रेस के लोग घर में घुस गए थे. कांग्रेस के नेता सिर्फ़ ट्वीट ट्वीट करते रहते हैं. नड्डा ने नया नारा दिया सेवा ही संगठन है. बूथ विस्तारक कार्यक्रम सफल रहा. उन्होंने कहा कि शानदार बहुमत से भाजपा चुनाव जीतेगी, ये संकल्प लीजिए. उम्मीदवार का चयन कार्यकर्ताओं को ही करना है. समन्वय बनाने का काम भी आपका है.
 
उन्होंने आगे कहा कि हितग्राहियों से संवाद करके अगर उन्हें जोड़ लिया तो दुनिया की कोई ताकत नहीं रोक सकती है. हितग्राही, समाजसेवी, खिलाड़ी संगठन के पास जाओ. इनको अगर ठीक ढंग से जोड़ लिया तो कोई भारतीय जनता पार्टी को परास्त नहीं कर सकता. इस चुनाव में संकल्प ले लो. कांग्रेस को मध्य प्रदेश से बाहर कर देंगे, बिल्कुल साफ कर देंगे उनका आधा मनोबल तो वैसे ही गिर गया है.