logo-image

एमपी: सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने शुरू किया 'निर्भर भारत' अभियान, कांग्रेस पर बोला हमला

राजधानी भोपाल में सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने आज निर्भर भारत अभियान शुरू किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. बीजेपी सांसद ने राहुल गांधी और कांग्रेसी मानसिकता रखने वालों को देशद्रोही तक बता डाला.

Updated on: 20 Jun 2020, 05:54 PM

नई दिल्ली:

राजधानी भोपाल में सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने आज 'निर्भर भारत अभियान' शुरू किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. बीजेपी सांसद ने राहुल गांधी और कांग्रेसी मानसिकता रखने वालों को देशद्रोही तक बता डाला. न्यूज स्टेट से बातचीत करते हुए साध्वी प्रज्ञा ने कहा कि संकटकाल में जो अपने ही प्रधानमंत्री पर सवाल खड़े करते हैं वो देशद्रोही होते हैं.

उन्होंने भारत-चीन की लड़ाई पर कहा कि पूरा देश कंधे से कंधा मिलाकर लड़ने को तैयार है. ये देश 62 का नहीं है, ये देश नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाला देश है. 1 इंच भी भूमि चीन को नहीं देंगे. चाइना की सामग्री का विरोध मन से होना चाहिए और हमेशा होना चाहिए.

ये भी पढ़ें: मैं धमकियों से डरने वाली नहीं, मेरी रक्षा भगवान करते हैं : साध्वी प्रज्ञा

बता दें कि  हाल ही में भोपाल की सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर को लेकर लापता होने के पोस्टर लगाए गए थे. जिसके बाद उनके द्वारा किए गए कार्यों की प्रतिक्रियाएं भी सामने आने लगी थी. वहीं  खुद सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर (Sadhvi Pragya Singh Thakur) ने बताया है कि उन्होंने अभी तक 2 करोड़ 10 लाख रुपए की राशि कोरोना के चलते दी है. इसके अलावा लगातार उनके तमाम कार्यकर्ता शहर के अंदर लोगों की सेवा में जुटे हुए हैं.