logo-image

एमपी के गृहमंत्री ने अमिताभ बच्चन की सास से की मुलाकात, मांगा समर्थन

गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने फिल्मी दुनिया के महानायक अमिताभ बच्चन की सास इंदिरा भादुड़ी से मुलाकात कर भाजपा और राष्टवाद के लिए समर्थन मांगा. डॉ. मिश्रा को पश्चिम बंगाल में आगामी समय में होने विधानसभा चुनाव के लिए बड़ी जिम्मेदारी दी गई है.

Updated on: 12 Dec 2020, 03:49 PM

भोपाल:

भारतीय जनता पार्टी के राष्टीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा के काफिले पर पश्चिम बंगाल में हुए हमले को लेकर मध्य प्रदेश की भाजपा इकाई ने ममता बैनर्जी के खिलाफ लामबंदी शुरु कर दी है. इसी सिलसिले में राज्य के गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने फिल्मी दुनिया के महानायक अमिताभ बच्चन की सास इंदिरा भादुड़ी से मुलाकात कर भाजपा और राष्टवाद के लिए समर्थन मांगा. डॉ. मिश्रा को पश्चिम बंगाल में आगामी समय में होने विधानसभा चुनाव के लिए बड़ी जिम्मेदारी दी गई है.

डॉ. मिश्रा बंगाल का चार दिन का दौरा कर भोपाल लौटे हैं. गुरुवार को भाजपा नेताओं के काफिले पर हुए हमले को लेकर मिश्रा ने शुक्रवार को बंगाली समुदाय से नाता रखने वाली इंदिरा भादुड़ी से उनके निवास पर पहुंचकर मुलाकात की.

ये भी पढ़ें: कलेक्टर ने अस्पताल के कर्मचारी से कहा- पैसे लिए तो ऐसी तैसी कर दूंगा

गृहमंत्री ने भोपाल में इंदिरा भादुड़ी से पश्चिम बंगाल सरकार के खिलाफ और राष्ट्रवाद के नाम पर भाजपा के लिए समर्थन मांगा. साथ ही, वहां हो रही हिंसा को लेकर भी उनसे चर्चा की. डॉ. मिश्रा ने बताया कि सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की सास से मुलाकात के दौरान उन्हें अगले हफ्ते भोपाल में होने वाले बंगाली बंधुओं के सम्मेलन में शामिल होने का न्यौता मिला है.