logo-image

भिंड जिला अस्पताल से विचाराधीन कैदी फरार, तीन पुलिसकर्मी निलंबित

बलात्कार के मामले में जेल में बंद 23 वर्षीय विचाराधीन कैदी भिंड जिला अस्पताल से रविवार को पुलिस हिरासत से फरार हो गया. इस मामले में तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है.

Updated on: 08 Jun 2020, 02:54 PM

भिंड:

बलात्कार के मामले में जेल में बंद 23 वर्षीय विचाराधीन कैदी भिंड जिला अस्पताल से रविवार को पुलिस हिरासत से फरार हो गया. इस मामले में तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है. चंबल जोन के पुलिस महानिरीक्षक मनोज शर्मा ने बताया कि प्रद्युम्न सिंह को शहर कोतवाली क्षेत्र स्थित शासकीय जिला चिकित्सालय भिंड में शनिवार छह जून को तबियत खराब होने पर भर्ती कराया गया था.

ये भी पढ़ें: अमानवीयता : अस्पताल में रकम जमा न करने पर बुजुर्ग के हाथ-पैर बांधे

उन्होंने कहा कि वह उत्तरप्रदेश के जालौन जिले का रहने वाला है. उसे भिंड जिले के मिहोना पुलिस थाना क्षेत्र में एक लड़की से दुष्कर्म करने के आरोप में करीब एक माह पहले गिरफ्तार किया गया था. शर्मा ने बताया कि उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (बलात्कार) के तहत मामला दर्ज है. उन्होंने कहा कि सिंह रविवार सुबह जिला अस्पताल से फरार हो गया. पुलिस कैदी की तलाश में जुटी है.

भिंड पुलिस अधीक्षक मनोज सिंह ने बताया कि इस मामले में आरक्षक विजय शर्मा एवं कृष्ण कुमार तथा शासकीय चिकित्सालय पुलिस चौकी पर तैनात हवलदार अंबिका प्रसाद को निलंबित कर दिया गया है.