logo-image
लोकसभा चुनाव

MP Politics: प्रियंका गांधी पर हुए मकदमे को लेकर मल्लिकार्जन खड़गे का बड़ा बयान- डरे नहीं...

MP Politics : मध्य प्रदेश में कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी के ट्वीट से राजनीतिक भूचाल आ गया है. कांग्रेस और बीजेपी के दिग्गज नेता आमने सामने आ गए हैं और एक दूसरे पर जमकर हमला बोल रहे हैं.

Updated on: 13 Aug 2023, 07:57 PM

भोपाल:

MP Politics : मध्य प्रदेश की सियासत में 50 प्रतिशत कमीशन पर एक वायरल चिट्ठी को लेकर सियासी घमासान जारी है. इसे लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) और कांग्रेस (Congress) आमने सामने है. कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने 50 प्रतिशत कमीशन के मुद्दे पर ट्वीट कर शिवराज को घेरा. इस पर उनके खिलाफ कई जिलों में एफआईआर दर्ज की गई है. इस मामले में अब कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने बड़ा बयान दिया है.  

यह भी पढ़ें : हिंदू महापंचायत में नूंह हिंसा पर बड़ा फैसला- फिर मेवात में निकाली जाएगी धार्मिक यात्रा

जानें मल्लिकार्जुन खड़गे ने क्या कहा?

छत्तीसगढ़ में मध्य प्रदेश सरकार के खिलाफ 50 फीसदी कमीशन पर प्रियंका गांधी (Prinaka Gandhi) की सोशल मीडिया पोस्ट के बाद इंदौर पुलिस द्वारा किए गए मुकदमे पर कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे (Mallikarjun Kharge) ने भाजपा पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार का काम लोगों को डराना है. हम लोगों को कहना चाहते हैं कि वे डरे नहीं...

यह भी पढ़ें : Maharashtra: भतीजे के साथ बैठक पर बोले शरद पवार, बेटे की तरह हैं अजित, मेरी भूमिका में...

जानें क्या है पूरा मामला

आपको बता दें कि प्रियंका गाधी ने शिवराज सरकार पर 50 प्रतिशत कमीशन लेने का आरोप लगाते हुए एक ट्वीट किया था. ठेकेदारों की ओर से हाई कोर्ट को एक पत्र लिखा गया है. इस पत्र में कहा गया है कि राज्य में 50 प्रतिशत कमीशन लेने के बाद उनका भुगतान होता है. प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर कहा कि ठेकेदारों के संघ ने हाई कोर्ट को लिखे पत्र में शिकायत की है कि मध्य प्रदेश में 50 प्रतिशत कमीशन देने पर ही भुगतान मिलता है. कर्नाटक में BJP सरकार 40 प्रतिशत कमीशन वसूलती थी और अब एमपी सरकार सारे रिकॉर्ड तोड़कर आगे निकल गई है. इसके बाद पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने उनके ट्वीट को रिट्वीट कर दिया. इस पर भाजपा ने पटलवार करते हुए कहा कि कांग्रेस झूठ की राजनीति कर रही है और प्रियंका गांधी और कमलनाथ समेत कई कांग्रेस नेताओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया गया है.