logo-image

मध्य प्रदेश पुलिस ने अंतरराज्यीय 6 चोरों को किया गिरफ्तार, 32 मोटरसाइकिल और 16 लाख रुपए किए जब्त

ऐसी संभावना हैं कि पूछताछ में और भी खुलासा हो सकता हैं.

Updated on: 11 Dec 2018, 08:25 AM

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश के सिवनी जिले में पुलिस को बड़ी कामयावी हाथ लगी है. सिवनी में पुलिस को अंतरराज्यीय 6 बाइक चोरो को गिरफ्तार किया है, इतना ही नहीं इन बाइक चोरो से 32 मोटरसाइकिल भी जप्त की गई हैं. जिनकी कीमत 16 लाख रुपये हैं. sp ललित शाक्यवार ने बताया कि पुलिस को लगातार मुखबिर से सूचना मिल रही थी कि लखनादौन क्षेत्र में कुछ लोग महाराष्ट्र और सिंवनी जिले से बाइक चोरी कर लाए हैं. वे उसे बेचने की फिराख में है, इसी सूचना पर पोलिस ने एक टीम का गठन किया और घेराबंदी करते हुए चोरो को गिरफ्तार किया जिसमें एक महिला भी शामिल हैं. पुलिस द्वारा सभी आरोपियों को न्यायालय में पेश कर रिमांड में लिया गया है और पूछताछ जारी हैं. ऐसी संभावना हैं कि पूछताछ में और भी खुलासा हो सकता हैं.

यह भी पढे़ं- MP Election Result 2018 : 2013 में 28 सीटों पर 80 % से ज्यादा वोटिंग, 19 विधायक चुनाव हारे थे, इस बार 60 सीटों पर यही हाल

बताया जा रहा है कि इस पूरे मामले में आरोपियों की मुलाकात जेल में हुई थी और फिर बाहार आने पर चोरी की बारदात को अंजाम दिया गया. 6 सदस्यीय इस ग्रुप में 5 पुरुष सहित एक महिला भी शामिल है पुलिस अभी इन आरोपियों की रिमांड ले रही है जिससे ओर खुलासे होने की संभाबना है. वहीं सिबनी एस पी ने पुलिस दल को पुरस्कृत करने की बात कही है.