logo-image
लोकसभा चुनाव

MP: शिकायत करने आए ग्रामीणों से बोले थाना प्रभारी, 'ज्यादा मत बोलो, प्रधानमंत्री-राष्ट्रपति से भी नहीं डरता'

मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले के छापीहेड़ा थाना प्रभारी का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में थाना प्रभारी शिकायत करने आए ग्रामीण लोगों पर भड़कते हुए दिखते हैं.

Updated on: 09 Jul 2024, 12:04 AM

New Delhi:

Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले के छापीहेड़ा थाना प्रभारी का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में थाना प्रभारी शिकायत करने आए ग्रामीण लोगों पर भड़कते हुए दिखते हैं. ग्रामीणों को भगाते हुए थाना प्रभारी उनसे कहते हैं कि, 'ज्यादा मत बोलो मैं प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति से भी नहीं डरता हूं.' ऐसा कहने वाले थाना प्रभारी का नाम राजेंद्र सिंह बताया गया है. अब राजेंद्र सिंह का वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.  

क्या है पूरा मामला? 

मिली जानकारी के मुताबिक, खजूरी गोकुल गांव के कुछ ग्रामीण नातरा झगड़ा प्रथा को लेकर शिकायत के लिए थाने पहुंचे थे. उनका कहना था कि इस प्रथा के चलते उनके खेतों में नुकसान किया गया, वो आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज करने के लिए छापीहेड़ा थाना पहुंचे थे. ये पूरा मामला 5 जुलाई बताया गया है.

ये है झगड़े की वजह

दरअसल, इस थाना क्षेत्र के खजुरी गोकुल में रहने वाले विकास ने पहले से शादीशुदा महिला से बिना तलाक के ही शादी कर ली. इसके बाद जिले में नातरा झगड़ा प्रथा के तहत महिला के पहले पति के परिजनों ने उसके वर्तमान पति के माता-पिता से पैसा मांगा. जब उनको पैसा नहीं मिला तो उन्होंने 10 गांववालों के खेतों में नुकसान कर दिया. उन्होंने खेतों में लगे पाइप मोटर सहित कई अन्य कृषि उपकरणों को डैमेज कर दिया. ग्रामीणों ने इसी मामले की थाना प्रभारी से शिकायत की थी. साथ उन्होंने बिना सामाजिक तलाक के ही शादी करने वाले विकास से हर्जाना दिलवाने और उसके खिलाफ केस दर्ज करने की भी मांग की थी.

थाना प्रभारी ने गुस्से में खोया आपा

इसी दौरान थाना प्रभारी ने गुस्से में आपा खो दिया. वो शिकायत करने आए ग्रामीणों पर बुरी तरह से भड़क गए और थाना प्रभारी ने ग्रामीणों को थाने से बाहर निकाल दिया. इसी दौरान किसी युवक ने वीडियो (MP Viral Video) बना लिया, जिसमें थाना प्रभारी कह रहे हैं कि ज्यादा मत बोलो मैं प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति से भी नहीं डरता. इसके बाद थाना प्रभारी का ये वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया. इतना ही नहीं वायरल वीडियो में थाना प्रभारी ग्रामीणों को भद्दी-भद्दी गालियां देते हुए भी दिखते हैं.