logo-image

मप्र की मंत्री इमरती देवी बोलीं- हम मिट्टी और गोबर में पैदा हुए, कोरोना क्या बिगाड़ लेगा

मध्य प्रदेश की कैबिनेट मंत्री इमरती देवी ने कहा कि वह मिट्टी और गोबर में पैदा हुई हैं, इसलिए कोरोना वायरस उनके निकट भी नहीं आ सकता है.

Updated on: 05 Sep 2020, 10:09 PM

भोपाल:

मध्य प्रदेश की कैबिनेट मंत्री इमरती देवी ने कहा कि वह मिट्टी और गोबर में पैदा हुई हैं, इसलिए कोरोना वायरस उनके निकट भी नहीं आ सकता है. मंत्री के बयान से संबंधित एक कथित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो तीन सितंबर का बताया जा रहा है जब मंत्री राज्यसभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया के ग्वालियर प्रवास पर उनसे मिलने यहां पहुंची थीं.

इस वीडियो में इमरती देवी कोरोना वायरस से स्वयं के संक्रमित होने की अफवाह फैलने पर नाराज दिखती हैं और संवाददाताओं यह कहती सुनाई देती हैं, हम मिट्टी और गोबर में पैदा हुए हैं...कोरोना क्या बिगाड़ लेगा. ये मास्क भी वे जबर्दस्ती लगाए हुए हैं. सूत्रों ने बताया कि दरअसल इस घटना के तीन दिन पहले मंत्री इमरती देवी की विकास कार्यों को लेकर अधिकारियों के साथ बैठक थी.

इसी दौरान यह खबर सामने आई कि उनकी तबीयत खराब है और वह बैठक से उठकर चली गईं. इसके बाद यह खबर फैल गई कि मंत्री में कोरोना के लक्षण पाए गए हैं. हालांकि इसी दिन वह शाम को भाजपा प्रदेशाध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा के साथ बैठक में शामिल हुईं. कोरोना के लक्षण होने की अफवाह के कारण वह मीडिया पर नाराज़ हुई थीं. कांग्रेस के नेता भी वीडियो सोशल मीडिया पर साझा कर रहे हैं.