logo-image

MP में मंत्री का फ़िल्म नायक स्टाइल, देवास DM को ऑन द सपोर्ट किया कॉल

मध्यप्रदेश में खाद की मांग को लेकर किसान सड़क पर थे। तभी मध्य प्रदेश के कृषि मंत्री कमल पटेल बड़वा से सलकनपुर जा रहे थे. भीड़ देखकर मंत्री ने काफिला रोका और नायक फिल्म के अनिल कपूर स्टाइल में किसानों की बात सुनी और ऑन द स्पॉट देवास कलेक्टर को फोन मिल

Updated on: 20 Oct 2021, 07:41 PM

नई दिल्ली:

मध्यप्रदेश ) MP News ) में खाद की मांग को लेकर किसान सड़क पर थे. तभी मध्य प्रदेश के कृषि मंत्री कमल पटेल बड़वा ( Madhya Pradesh Agriculture Minister Kamal Patel Barwa ) से सलकनपुर जा रहे थे. भीड़ देखकर मंत्री ने काफिला रोका और नायक फिल्म के अनिल कपूर स्टाइल में किसानों की बात सुनी और ऑन द स्पॉट देवास कलेक्टर को फोन मिला कर किसानों को खाद देने के निर्देश दे दिया. दरअसल खातेगांव तहसील के ग्राम अजनास सोसाइटी में खाद की कालाबाजारी ( black marketing ) और लेटलतीफी के कारण आक्रोशित किसान कृषि मंत्री कमल पटेल के  सामने आए.

यह खबर भी पढ़ें- Doli Murder Case: नशे में कहासुनी से हत्या तक कैसे पहुंची कहानी, CCTV में कैद घटना

कृषि मंत्री कमल पटेल को रोका और अपनी समस्या बताई

कृषि मंत्री कमल पटेल को रोका और अपनी समस्या बताई कि खाद उपलब्ध होने के बाद भी खाद नहीं दिया जा रहा है. आधी रात को कालाबाजारी कर दलालों को बेचा जा रहा है. उसके बाद कृषि मंत्री कमल पटेल ने किसानो के बीच पहुँचे और तत्काल कलेक्टर देवास, एसडीएम को निर्देशित किया और तत्काल प्रभाव से कार्रवाई कर  समिति सेवक सुरेश केवट को कार्रवाई कर निलंबित करने के आदेश दिए.

यह खबर भी पढ़ें- कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा-कांग्रेस में अब सब कुछ दिल्ली से तय होता है

कलेक्टर को आदेश दिया कि मौके पर आकर खाद बटवाये

कृषि मंत्री ने इसी विषय पर कार्रवाई कर SDM, कलेक्टर को आदेश दिया कि मौके पर आकर खाद बटवाये. और इस दौरान वीडियोग्राफी के माध्यम से निगरानी की जाए।